HeadlinesUttar Pradesh

चेकिंग के दौरान ट्रक ने सिपाही को मारी जोरदार टक्कर

ताजा मामला कानपुर जिले का है, जहां कानपुर देहात में जीएसटी चेकिंग से बचने के लिए ट्रक ड्राइवर ने एक सिपाही परही ट्रक चढ़ा दिया, कांस्टेबल का पैर और कूल्हा टूटा l

उत्तर प्रदेश ब्यूरो : उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों के साथ होने वाले हादसे थमने का नाम लेते नजर नहीं रहे हैं। ताजामामला कानपुर जिले का है, जहां कानपुर देहात में जीएसटी चेकिंग से बचने के लिए ट्रक ड्राइवर ने एक सिपाही पर हीट्रक चढ़ा दिया। हादसा इतना जोरदार था कि सिपाही का पैर और कूल्हा टूट गया। फिलहाल पुलिस ने तत्काल हीकार्रवाई करते हुए ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर को जेल भेज दिया है। वहीं सिपाही को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्तीकराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला कानपुर देहात का है, जहां विशेष अभियान के तहत जीएसटी के सचल दल टीमसिकंदरा में हाईवे पर जांच कर रही थी। दिल्ली की तरफ से रहे ट्रक को रोकने के लिए ड्राइवर ने इशारा किया तोउसने ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी। अनियंत्रित ट्रक सिपाही रामकिशोर पांडे को टक्कर मारते हुए डिवाइडर में घुस गया। इसदौरान टक्कर इतनी जोरदार थी कि सिपाही दूर जा गिरा।

जिसके बाद सचल दल के असिस्टेंट कमिश्नर ने सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों की जांच में पता चला किसिपाही का कूल्हा और पैर टूट गया है। वहीं दूसरी तरफ डिवाइडर पर ट्रक चढ़ने की वजह से ड्राइवर भी पकड़ा गया।जिसको पुलिस ने अरेस्ट करके जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: