HeadlinesMaharastraTrending
Trending

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे से ड्रग्स छापेमारी में NCB कर रही है पूछताछ!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग सिंडिकेट में हिरासत में लियाहै. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को इस रेड में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है और माना जा रहा है कि इसके तार कई बड़ीबॉलीवुड हस्तियों से भी जुड़ सकते हैं.

महाराष्ट्र ब्यूरो : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार की रात को मुंबई में कॉर्डेला इम्प्रेस नाम के एक क्रूज परअचानक छापेमारी की है. इस पार्टी में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स को एनसीबी ने जब्त किया है. इसके साथ ही 10 लोगों को हिरासत में लिया है. इसके बाद से खबरें रही हैं कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें एकबॉलीवुड एक्टर का बेटा.

अब की खबर के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक बॉलीवुड एक्टर  के बेटे से कॉर्डेलिया क्रूज कीमहारानी जहाज पर मुंबई ड्रग भंडाफोड़ मामले में पूछताछ कर रही हैइंडिया टुडे के अनुसार एनसीबी एक्टर से उस रेवपार्टी के सिलसिले में पूछताछ कर रही है, जिसका शनिवार रात को कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर भंडाफोड़ हुआथा. खबर के अनुसार एक्टर के बेटे किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और ही उन्हें अब तक गिरफ्तारकिया गया है.

एनसीबी के हाथ लगा वीडियो

वहीं, कहा जा रहा है कि पूछताछ में बॉलीवुड स्टार के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंनेपार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया.हालांकि अभी तक इस प्रकरण पर पूरी तरह से एनसीबी की तरफ सेकोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

खबरों की मानें तो क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें एक्टर का बेटादिखाई दे रहे हैं. सुपरस्टार के बेटे  ने पार्टी के दौरान व्हाइट टीशर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखीथी.एनसीबी ने शनिवार की रात मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापा मारा था. क्रूज पर प्रतिबंधित नशीले पदार्थों के जब्त होनेकी सूचना पर छापेमारी की गई है.

खबरों की माने तो कोरडेलिया क्रूज पर बीच समुद्र में पार्टी चल रही थी और इसी पर NCB ने छापा मारकर बड़ी मात्रा मेंड्रग्स बरामद की है. इस बड़ी ड्रग्स पार्टी में NCB ने करीब 7 घंटे तक छापेमारी की और भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद कियागया है. रेड के बाद क्रूज को अब मुंबई लाया जा रहा है और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: