EntertainmentHeadlinesTrending

झुंड फिल्म आमिर खान की समीक्षा, यहां जानिए अमिताभ बच्चन की फिल्म के बारे में अभिनेता का क्या कहना है

बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है

झुंड फिल्म आमिर खान की समीक्षा, यहां जानिए अमिताभ बच्चन की फिल्म के बारे में अभिनेता का क्या कहना है

आरती कुमारी की रिपोर्ट,रांची: मेगास्टार अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘झुंड’ 4 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है। यह एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इसमें आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं। फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की।

नागराज पोपटराव मंजुले द्वारा निर्देशित मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नवीनतम फिल्म झुंड इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। मेगास्टार ने फिल्म में एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है। झुंड एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इसमें आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं। फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की।

और देखें: केरल उच्च न्यायालय ने Media One चैनल पर प्रतिबंध बरकरार रखा

भावप्रवण कहानी ने उन्हें भावनात्मक रूप से बेहद शानदार बना दिया। शक्तिशाली फिल्म ने न केवल अभिनेता के लिए विस्मय और प्रेरणा पैदा की, बल्कि उन्होंने इस तरह की प्रेरक कहानी को एक साथ लाने के लिए टीम झुंड के लिए जबरदस्त सम्मान भी व्यक्त किया। टीम और फिल्म निर्माताओं की सराहना करते हुए, खान ने कहा कि अभिनेता अमिताभ बच्चन ने झुंड के साथ पर्दे पर अपनी सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक को निबंधित किया है।

हाल ही में जारी किए गए ट्रेलर में एक कुख्यात स्ट्रीट गैंग के ब्रह्मांड की एक झलक दी गई है जो छोटे अपराधों और अन्य अवैध गतिविधियों में लिप्त है और अमिताभ के कोच के चरित्र द्वारा उन्हें एक फुटबॉल टीम में कैसे आकार दिया गया है। फिल्म का संगीत संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल ने किया है, जो इससे पहले ‘सैराट’ में नागराज के साथ काम कर चुके हैं।

पृष्ठभूमि में इलेक्ट्रॉनिक स्पर्श के साथ नासिक ढोल का भारी उपयोग और नेत्रहीन आकर्षक छायांकन है जो सड़कों के सार को सामने लाता है।

यहां देखें ट्रेलर वीडियो:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: