bengalHeadlinesTrending
Trending

ममता बनर्जी के भाई टिकट बंटवारे से नाराज

एक घंटे बाद ममता ने कहा- मैंने उनसे रिश्ता खत्म कर दिया

ममता बनर्जी के भाई टिकट बंटवारे से नाराज
एक घंटे बाद ममता ने कहा- मैंने उनसे रिश्ता खत्म कर दिया
पूनम की रिपोर्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई बाबुन ने बुधवार को हावड़ा सीट से तृणमूल कैंडिडेट के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया। बाबुन TMC उम्मीदवार प्रसून बनर्जी के सिलेक्शन से खुश नहीं थे।

उन्होंने कहा कि प्रसून हावड़ा के लिए सही विकल्प नहीं हैं। कई सक्षम उम्मीदवार थे, जिन्हें नजरअंदाज कर दिया गया। पार्टी ने ठीक नहीं किया। भाई के ऐलान के करीब एक घंटे बाद ममता बनर्जी ने कहा कि मैं और मेरा परिवार बाबुन से अपने सभी रिश्ते खत्म करते हैं।

बाबुन ने कहा- भाजपा में नहीं जा रहा, निर्दलीय लड़ूंगा

बाबुन बनर्जी ममता के छोटे भाई हैं। बाबुन अभी दिल्ली में हैं। उन्होंने कहा- हावड़ा से TMC प्रत्याशी प्रसून बनर्जी (पूर्व फुटबॉलर) दो बार से सांसद हैं। प्रसून ने मेरा जो अपमान किया, उसे मैं कभी नहीं भूल सकता। मुझे पता है दीदी मेरे फैसले से सहमत नहीं होंगी, लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो मैं हावड़ा सीट से निर्दलीय चुनाव लडूंगा।

उन्होंने कहा- जब तक ममता दीदी हैं, मैं कभी पार्टी नहीं छोड़ूंगा और न ही किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल होऊंगा। हां, मैं खेल से जुड़ा हूं, और मैं कई ऐसे भाजपा नेताओं को जानता हूं, जो खेल से जुड़े हुए हैं पर भाजपा में नहीं जा रहा हूं।
पश्चिम बंगाल में कांग्रेस से अलग अकेले चुनाव लड़ने के फैसले के बाद अब TMC मेघालय में भी पार्टी के विरोध में अपने प्रत्याशी खड़े कर रही है। TMC ने मेघालय की तुरा संसदीय सीट से पूर्व मंत्री जेनिथ संगमा को अपना कैंडिडेट घोषित किया है। कांग्रेस ने यहां से पहले ही सालेंग ए संगमा को अपना उम्मीदवार घोषित किया हुआ है।

TMC के इस फैसले के बाद कहा जा रहा है कि ममता बनर्जी विपक्षी I.N.D.I.A ब्लॉक से अलग हो सकती हैं। जेनिथ संगमा पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के छोटे भाई हैं, जो 2023 के चुनावों से पहले कांग्रेस छोड़कर TMC में शामिल हो गए थे। हालांकि, मुकुल संगमा विधानसभा चुनाव में अपनी सीट हार गए।

खबरे और भी है
खाटू मेले में धूप-बारिश से बचाएगा 40 करोड़ का डोम

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: