HeadlinesUttar Pradesh

जुलूस में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने का Video वायरल, 3 गिरफ्तार

नोएडा (Noida) के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में जुलूस निकालने के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) के नारे लगने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वारयल होने के बाद नोएडा पुलिस ने मामले कासंज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच कराई, जिसमें वीडियो को सत्य माना गया है।

उत्तर प्रदेश ब्यूरो : जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस द्वारा 3 लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।दरअसल मंगलवार को ईद मिलादउलनबी के मौके पर शहर में जुलूस निकाला गया। जिसमें नोएडा सेक्टर 8 स्थितकाफी भीड़ इकट्ठा हुई, उसी दौरान नारेबाजी भी की जाने लगी। वीडियो के शुरूआत में इस्माल जिंदाबाद और हिंदुस्तानजिंदाबाद के नारे लगाए गए। उसी वक्त एक व्यक्ति माइक पर पाकिस्तान बोल देता है और इकट्ठा भीड़ जिंदाबाद बोलदेती है।

जानकारी के अनुसार, जिस वक्त यह नारे लगे उस वक्त सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। नोएडा डीसीपीराजेश एस ने बताया कि हमने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही वीडियो की भी जांच कराई है। प्रथमदृष्टि में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे के बीच में कोई व्यक्ति पाकिस्तान बोल देता है, जिसके कारण भीड़ भी जिंदाबाद बोलदेती है।

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि हमने वीडियो की विशेषज्ञों से जांच कराई, जांच के बाद पतालगा कि वीडियो के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई। आरोपियों पर हमने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज भी करलिया है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करेंआप हमें Twitter और YouTube पर भीफॉलो कर सकते हैं.)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button