HeadlinesWest Bengal

LGBT समुदाय के लिए आत्मनिर्भर कार्यक्रम कोलकाता में आयोजित

पंडित रवि किचलू फाउंडेशन ने हयात रीजेंसी कोलकाता के साथ मिलकर पूरे एलजीबीटी समुदाय के लिए ‘हृदय’ एकआत्मनिर्भर और सुरक्षित भविष्य को गर्व के साथ प्यार फैलाने की कार्यक्रम शुरुआत की।

आरती कुमारी की रिपोर्ट, नोएडा : पंडित रवि किचलू फाउंडेशन की ट्रस्टी और प्रख्यात सामाजिक कार्यकर्ता योगिताकिचलू ने कहा, ‘हम हयात रीजेंसी कोलकाता और विशेष रूप से श्री शोभन की बहुत सराहना करते हैं, जिन्होंने पंडित रविकिचलू फाउंडेशन के साथ उनके हयात थ्राइव एंड चेंज स्टार्ट्स के तहत हाथ मिलाया है। और कौशल के आधार परविभिन्न विभागों में युवाओं की भर्ती करते हैं। यह वास्तव में जीवन बदलने वाला अवसर है

उद्घाटन शुभारंभ कार्यक्रम 28 तारीख को गोखले रोड बंधन में आयोजित किया गया. संस्थापक एवं सचिव रंजीता सिन्हाको वॉशिंग मशीन, कालीन, डाइनिंग टेबल और कंबल जैसी आवश्यक वस्तुओं का दान किया गया।

उस कार्यक्रम में जहां श्री कुमार शोभन महाप्रबंधक हयात रीजेंसी कोलकाता, इंद्रनील मुखर्जी फैशन डिजाइनर और पेजेंटग्रूमिंग कोच और रूक्षाना कपाड़िया चीफ ऑफ स्टाफसेनरीसा टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड जैसी कई प्रतिष्ठितहस्तियों की उपस्थिति थी।

किचलू ने कहा, ‘मैं व्यक्तिगत रूप से उन सभी को धन्यवाद दूंगा जिन्होंने इस परियोजना को संभव बनाने में हाथ मिलाया।मैं विशेष रूप से कलकत्ता फूडीज क्लब को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उसने हमेशा हमारे कारण का समर्थन किया औरहमारे साथ रहा। अग्रदीप मंडल ने भी आपके समर्थन के लिए बहुतबहुत धन्यवाद। मैं इस प्रयास से बिल्कुल रोमांचित हूंऔर आशा करता हूं कि हम आपके आशीर्वाद और समर्थन से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।

कार्यक्रम में सम्मानित विशेष अतिथि :

1. मौबोनी सरकार एक्ट्रेस और रेडियो जॉकी

2. इंद्रनील मुखर्जी प्रख्यात फैशन डिजाइनर और पेजेंट ग्रूमिंग कोच

3. सिद्धार्थ रे गायक / कैक्टस के संगीतकार

4. रूक्षाना कपाड़िया चीफ ऑफ स्टाफसेनरीसा टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड हॉस्पिटैलिटी कंसल्टेंट औरस्ट्रैटेजिस्ट

5.शुभा केनवर्थी ग्रूमिंग कंसल्टेंट और आर्टिस्ट

6. कुमार शोभन जीएम हयात रीजेंसी कोलकाता.

हमारी कोशिश है किआपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्सजानने केलिए नीचे दीया गया लिंक के लाइक फॉलो और सब्सक्राइब कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button