CrimeHeadlinesMaharastra

टिक टॉक गर्ल एक्ट्रेस बनने की लालच में कर बैठी है ये गलती, फिर हुआ

मुंबई की टिक टॉक गर्ल को बॉलीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर दिव्यांश नाम के एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और 2 साल तक उसके साथ शारीरिक शोषण किया

टिक टॉक गर्ल एक्ट्रेस बनने की लालच में कर बैठी है ये गलती, फिर हुआ…….

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: मुंबई की टिक टॉक गर्ल को बॉलीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर दिव्यांश नाम के एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और 2 साल तक उसके साथ शारीरिक शोषण किया, इस मामले की भनक लगते ही आरोपी दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे अभियुक्त को पुलिस ने गाजियाबाद से पकड़ा है, पुलिस के मुताबिक दिव्यांश एक एक्टर है और वह शार्ट वीडियो बनाकर फेसबुक, इंस्टाग्राम और इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करता था, वही पीड़िता ने अभियुक्त पर फिल्म बनाने के नाम पर 25 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है।

एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि दिव्यांश मूल रूप से अंबेडकरनगर इब्राहिमपुर चकवा का रहने वाला है यहां सुशांत गोल्फ सिटी में भागीरथी अपार्टमेंट के टावर नंबर 8 में रहता था। वही मुंबई की रहने वाली पीड़िता ने करीब 2 माह पहले इस मामले को लेकर इंदिरा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था तब से वह फरार चल रहा था, अभियुक्त की तलाश कर रही पुलिस टीम को दिव्यांश की लोकेशन गाजियाबाद के पैरामाउंट सोसायटी विजय नगर की मिली थी जिसके पास से पुलिस ने उसे धर दबोच लिया। चौंकाने वाली बात यह है कि दिव्यांश के खिलाफ सरोजिनी नगर में भी एक मुकदमा दर्ज है।

पीड़िता को मारपीट कर घर से निकाला

इंस्पेक्टर इंदिरानगर रामफल प्रजापति ने बताया कि पीड़िता के मुताबिक एक प्रोजेक्ट के दौरान 2019 में वह दिव्यांश के संपर्क में आई थी दिव्यांश भी टिक टॉक पर वीडियो बनाता था उसने पीड़िता को बताया, जिसके बाद से आरोपी ने भी बोला कि मैं भी फिल्म बना रहा हूं, यह बात बोलकर आरोपी ने प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर उसके साथ 2 साल तक लिव इन रिलेशन में रहा, इस बीच एक बच्ची भी हो गई, इसके बाद शादी का दबाव बनाने पर वह युवती से मारपीट करने लगा। युवती ने बताया कि दिव्यांश के घर पर पहुंच कर उसके परिजनों से शिकायत कीI

शिकायत की बात सुनकर दिव्यांश की बहन नीतू और नेहा ने खुद को पहुंच वाला बताते हुए जेल भेजने की मुझे धमकी दे दी, इसी के आगे युवती ने बताया कि इकाना स्टेडियम में हुए क्रिकेट मैच के दौरान उसने एक शो भी किया था जिसके कारण उसके पास करीब 25 लाख रुपए थे, दिव्यांश ने फिल्म बनाने और अपनी मां के इलाज का झांसा देकर उससे 25 लाख रुपए भी ऐंठ लिए थे, जिसके बाद से आरोपी दिव्यांश ने पीड़िता के साथ इस प्रकार की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: