HeadlinesJharkhand

7इंक ब्रूज झारखंड में कॉप्टर7 सेलेक्ट स्ट्रॉन्ग बियर, लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार

सेलेक्ट स्ट्रॉन्ग बियर एक सुनहरे रंग का लागर है जिसमें जौ (माल्ट) और चावल की भरपूर सुगंध है जो विशेष जर्मन हॉप्स के साथ अच्छी तरह संतुलित होती है

7इंक ब्रूज झारखंड में कॉप्टर7 सेलेक्ट स्ट्रॉन्ग बियर, लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार

कमर्शियल बियर केटेगरी के इस नये वैरिएंट ने उत्तर भारत में अपनी शुरुआत करने की तैयारी पूरी की …..

झारखंड ब्यूरो: श्री मोहित भागचंदानी द्वारा स्थापित और श्री आदिल मिस्त्री तथा श्री कुणाल पटेल द्वारा सह-स्थापित, युवा और डायनैमिक फूड एवं बीवरेज स्टार्ट-अप, 7इंक ब्रूज वास्तव में चैंपियन क्रिकेटर, महेन्द्र सिंह धोनीकी विशेषताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। एमएस धोनी इस ब्रांड के शेयरहोल्डर भी हैं, जिसने ‘कॉप्टर7’ नाम से अपने प्रीमियम कमर्शियल बियर और आर्टिसनल चॉकलेट्स के लॉन्च के साथ एक बड़ी हलचल पैदा की है। इसका प्रीमियम स्ट्रॉन्ग, और स्मूथ लागर वास्तव में महाराष्ट्र, गोवा, पुणे और बेंगलुरु के उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय विकल्पों में से एक बन गया है। ब्रांडअब झारखंड में कॉप्टर 7 सेलेक्ट स्ट्रॉन्ग पेश करके चुनिंदा मजबूत केटेगरी में विस्तार करने और वेंचर करने के लिए तैयार है। विशिष्ट फ्लैवर वाले इस बियर को ग्राहकों केस्वाद और पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और यह इन राज्यों में चुनिंदा वाइन शॉप्स में उपलब्ध होगी।

सेलेक्ट स्ट्रॉन्ग बियर एक सुनहरे रंग का लागर है जिसमें जौ (माल्ट) और चावल की भरपूर सुगंध है जो विशेष जर्मन हॉप्स के साथ अच्छी तरह संतुलित होती है और जिसमें बेहतरीन गुणवत्ता वाले स्थानीय उत्पादों का उपयोग होता है। नया वैरिएंट हाई कार्बोनेशन और क्रीमी हेड के साथ मीडियम बॉडी वाला है, जो इसे स्ट्रॉन्ग, लेकिन स्मूद बनाता है। प्रीमियम रेंज एक महत्वाकांक्षीप्रोडक्ट है और कमर्शियल लागर्स का सही संतुलन है। सेलेक्ट स्ट्रॉन्ग केटेगरी को काफी लोकप्रिय, लेकिन हाई क्वालिटी प्रोडक्ट कहा जाता है, जो निर्धारित शहरों में ग्राहकों के स्वाद और पसंद के लिए उपयुक्त है।

8% से कम एबीवी के साथ सेलेक्ट स्ट्रांग निम्नलिखित रूप से उपलब्ध होगा;
• झारखंड: 140/- रुपये में 500 एमएलऔर 200 रुपये में650 एमएल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बियर भारत में खपत के हिसाब से सबसे तेजी से बढ़ने वाला अल्कोहलिक पेय है। 2020 में, स्ट्रॉन्ग बियर कैटेगरी ने सबसे अधिक राजस्व दिया है और 2025 तक वॉल्यूम के मामले में इसके 5,728.16 मिलियन लीटर तक पहुंचने की उम्मीद है। बाजार की ये अनुकूल स्थितियां कॉप्टर7सेलेक्ट स्ट्रॉन्ग के लॉन्च को तेजी से बढ़ते सेगमेंट के लिए एक आशाजनक ऑफर बनाती हैं।

लॉन्च के बारे में बताते हुए, श्री मोहित भागचंदानी, संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक, 7 इंक ब्रूज ने कहा कि “हम अपने प्रोडक्ट्स सेट को अपने उपभोक्ताओं के लिए पेश करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जब हमने ब्रांड लॉन्च करने का फैसला किया, तो राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसका असर अंततः उद्योग पर बड़े पैमाने पर पड़ा। हालांकिमुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आजहमने कॉपर7 स्मूथ लागर, प्रीमियम स्ट्रॉन्ग के अलावा देश के अन्य राज्यों में अपने प्रोडक्ट रेंज का सफलतापूर्वक विस्तार करते हुए अपनी सेलेक्ट स्ट्रॉन्ग बियरको लॉन्च किया। हमने अपने लागर बियर की हाई क्वालिटी और स्वाद की पेशकश करते हुए और उसे बनाये रखते हुए अपनी पहुंच का विस्तार करने का लक्ष्य निर्धारित की है और हमें विश्वास है कि शामिल किए गए नये प्रोडक्ट्स को ग्राहक अच्छी तरह से स्वीकार करेंगे।”

कॉप्टर7 और 7इंक ब्रूज के बारे में

अपने शेयरहोल्डर्स को निरंतर क्वालिटी प्रोडक्ट्स और वैल्यू प्रदान करने की दिशा में धैर्य, विश्वास और प्रतिबद्धता से प्रेरित, डायनामिक स्टार्ट-अप, 7 इंक ब्रूज़ में ब्रांड नाम कॉपर7 के अंतर्गत बाजार में प्रीमियम कमर्शियल बियर और आर्टिसनल चॉकलेट की एक रेंज उपलब्ध है। अप्रैल में लॉन्च किया गया, प्रीमियम केटेगरी वाला कॉप्टर7 प्रीमियम स्ट्रॉन्ग एक माल्टी एम्बर लागर है जिसमें स्वादिष्ट सुगंध है, जो सिग्नेचर स्ट्रांग स्टाइल को बनाये रखते हुए, इसे सुविधाजनक पेय के तौर पर आदर्श पेय बनाता है, और स्मूथ प्रीमियम लागरमें कड़वाहट कम है और इसमें फलों का स्वाद तथा रिफ्रेशिंग फ्लेवर है जो इसे हर दिन पीने वाला बियर बना देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button