HeadlinesUttar Pradesh

गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मना रहे थे इंस्पेक्टर, धमक पड़ी पत्नी

कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों की जमकर पीटाई की

गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मना रहे थे इंस्पेक्टर, धमक पड़ी पत्नी

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों की जमकर पीटाई की, पिटाई से आगबबूला दरोगा ने भी पत्नी की जमकर पिटाई की। मामला इतना बढ़ गया कि होटल से शुरू हुआ हंगामा सड़क तक जा पहुंचा। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने आरोपी इंस्पेक्टर को फौरन निलंबित कर दिया है साथ ही मामले की जांच एसीसी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडे को सौंप दी गई है।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था वह रविवार रात मैकराबर्टगंज ढलान।पर स्थित एक होटल के कमरे में अपनी महिला दोस्त के साथ रुका हुआ था। महिला मित्र फर्रुखाबाद की रहने वाली है। इंस्पेक्टर के महिला के साथ होटल में मौजूद होने की जानकारी उसकी कन्नौज निवासी पत्नी को मिली, तभी पत्नी समझदारी दिखाते हुए रात में ही अपने कुछ और परिजनो के साथ होटल जा पहुंची और पति को महिला के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया। पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने दोस्त और पति इंस्पेक्टर की खूब पिटाई की, इससे भी मन नही भरा तो लात जूते तक चलाएं।

बता दे मारपीट का मामला होटल के कमरे से निकलकर सड़क पर तक आ गई जिसके बाद चौराहे पर देर रात हंगामा होने पर आसपास के लोग बाहर निकल आए। मामले की सूचना पर ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को थाने ले आई, घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को होने पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर से रिपोर्ट तलब की और प्राथमिक रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर को फौरन निलंबित कर दिया है।

कुछ और महिलाओं की मीली जानकारी

इस मामले पर एसीपी त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि अतिरिक्त इंस्पेक्टर के संपर्क में यह कोई पहली महिला नहीं है बल्कि उसके संपर्क में 23 और महिलाओं के होने की जानकारी मिली है, इतना ही नही पत्नी की तरफ से इस कारनामे पर तहरीर तक दी गई है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल जांच शुरू कर दी गई है और जल्द से जल्द रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर को सौंप दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: