HeadlinesSports

पाकिस्तान ने बंगलादेश को 3-0 से किया क्लीन स्वीप

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने घातक एवं किफायती गेंदबाजी करते हुए बंगलादेशी बल्लेबाजों को पूरी तरह से काबू में रखा।

अंतरराष्ट्रीय डेस्क  : सलामी बल्लेबाज हैदर अली (45) के शानदार पारी और युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर(15 रन पर दो विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने बंगलादेश को तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबलेमें सोमवार को पांच विकेट से हरा कर तीन मैचों की सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया। पाकिस्तानी टीम ने पहलेगेंदबाजी करते हुए बंगलादेश को 20 ओवर में सात विकेट पर 124 का स्कोर ही बना दिया और जवाब में 20 ओवर मेंपांच विकेट खोते हुए 127 रन बना कर मैच जीत लिया और सीरीज को क्लीन स्वीप कर लिया।

इस जीत के हीरो रहे हैदर ने तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 38 गेंदों पर 45 रन बनाए। इस शानदार पारी के लिएउन्हेंप्लेयर ऑफ मैचपुरस्कार मिला। उनके अलावा इनफाॅर्म सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने एक बार फिरबल्लेबाज के साथ अच्छी पारी खेली। उन्होंने दो चौकों और एक छक्के के सहारे 43 गेंदों पर 40 रन बनाए। उन्हें पूरीसीरीज 90 रन बनाने के लिएप्लेयर ऑफ सीरीजचुना गया।

इससे पहले पाकिस्तान के गेंदबाजों ने घातक एवं किफायती गेंदबाजी करते हुए बंगलादेशी बल्लेबाजों को पूरी तरह सेकाबू में रखा। मोहम्मद वसीम जूनियर ने चार ओवर में 15 रन देकर दो, उस्मान कादिर ने चार ओवर में 35 रन देकर दो, शाहनवाज दहानी ने तीन ओवर में 24 रन पर एक और हैरिस रउफ ने 4 ओवर में 32 रन देकर एक विकेट लिया।बंगलादेश की तरफ से सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम ने सर्वाधिक 47 रन बनाए, जबकि गेंदबाजी में कप्तानमहमूदुल्लाह ने एक ओवर में तीन विकेट निकाले।

हमारी कोशिश है किआपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्सजानने केलिए नीचे दीया गया लिंक के लाइक फॉलो और सब्सक्राइब कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: