DelhiHeadlines

पिता ने हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया को किया विदा, लोगों की जुटी भीड़

बारात के लौटने से गांव में काफी चहल पहल देखने को मिला,बता दे पूरी बारात के साथ ही दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर आया

पिता ने हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया को किया विदा, लोगों की जुटी भीड़

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस के चंदपा क्षेत्र के एक गांव नगला खिरनी में रविवार सुबह एक युवक की बारात गांव में लौटी, इस बारात के लौटने से गांव में काफी चहल पहल देखने को मिला,बता दे पूरी बारात के साथ ही दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर आया, इस बारात को देखने के लिए पूरे गांवभर के लोग आए हुए थे, इस दौरान कौतूहल का माहौल बना हुआ था। ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां दूल्हा दुल्हन और हेलीकॉप्टर को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इक्कट्टा हो गई थी।

बता दे एक गांव में बनाए गए हेलीपैड पर दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर उतरी जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सुरक्षा व्यवस्था को देखते तीन थानों की पुलिस सतर्क रही, नगला खिरनी निवासी विजेंद्र सिंह उर्फ बंटी पुत्र महेंद्र सिंह की शादी राजस्थान के भरतपुर के गांव पीपला की एक बेटी से हुई है, लड़की के पिता राजाराम जो कि पिपरी गांव के सरपंच है, जिन्होंने अपनी पुत्री को हेलीकॉप्टर से विदा किया। गांव नगला खिरनी में दुल्हन हेलीकॉप्टर से पहुंची तो ग्रामीणों की भीड़ कुछ यूं जुटी मानों कोई अजूबा आ गया हो।

आपको बता दे घर में छाए शादी के माहौल से परिवार के लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था, तो वहीं इस शादी में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस भी मौजूद थी, परिजनों में प्रमुख रूप से रिंकू, पुष्पेंद्र ,राम प्रसाद उर्फ लंपा, डॉक्टर चमन खा, मनोज सिसोदिया प्रधान परसारा, पूर्व प्रधान शिशुपाल राना, कालू नरोत्तम सिंह, राज बाबू ,केएस राना आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: