DelhiHeadlines

सब्जियों के बढ़ते दाम ,जनता परेशान

सर्द मौसम शुरू होते ही सब्जियों की कीमत में कुछ कमी से लोगों में राहत हुई ही थी कि टमाटर की कीमत ने फिर से आपनी रफ़्तार पकड़ ली

सब्जियों के बढ़ते दाम ,जनता परेशान

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: महंगाई की मार सबसे ज्यादा मध्यम वर्ग और गरीब लोगों पर ही पड़ती है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में उतार चढ़ाव मध्यम वर्ग के किचन में भी उतार चढ़ाव ले आता है। सर्द मौसम शुरू होते ही सब्जियों की कीमत में कुछ कमी से लोगों में राहत हुई ही थी कि टमाटर की कीमत ने फिर से आपनी रफ़्तार पकड़ ली।

इसके साथ ही प्रदेश भर में सब्जियों के दाम असमान छू रहे हैं। लोगों की रसोई का स्वाद भी इस महंगाई ने बिगाड़ रखा है। पिछले हफ्तें में सब्जियों के दाम  डबल हो गए हैं।

पिछले कुछ दिनों से महंगाई की मर झेल रही जनता खासकर गरीब तबका काफी परेशान हो गया है। पेट्रोल, डीजल, एलपीजी , सीएनजी से लेकर सभी खाद्य पदार्थों की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी होने से लोगों के घरों का जहां बजट पूरी तरह से बिगाड़ गया वहीं दूसरी तरफ से सब्जियों के आसमान छूती कीमतों ने तो जनता को दोनों वक्त के खाने-पीने के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया है। लोगों की थाली से कितनी तरह की सब्जी तो लगभग गायब ही हो गयी है।

न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए आगरा के सब्ज़ी विक्रेताओं का ​कहना है कि सब्ज़ियों के दाम बढ़ने से उनकी बिक्री कम हुई है। इसका असर उनकी दुकानदारी पर भी पड़ रहा है।कानपुर में सब्ज़ियों के दाम बढ़ने से लोगों को परेशानी हो रही है।
” https://t.co/dBBeoWGJsG

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button