HeadlinesJammu & Kashmir

आतंकवादियों ने फिर आम आदमी को बनाया निशाना

श्रीनगर में आतंकवादियों की गोली लगने से गए एक नागरिक की मौत हो गई। घटना सोमवार शाम श्रीनगर के बोहरीकदल इलाके में एक दुकान के बाहर हुई।

जम्मू और कश्मीर ब्यूरो : आतंकियों की गोली के शिकार हुए शख्स का नाम मोहम्मद इब्राहिम खान है। पीड़ित बांदीपोराका एक सेल्समैन था। पेट में गोली लगने के बाद उसे श्रीनगर के श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल लाया गया, जहां इलाजके दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक एक डॉक्टर द्वारा संचालित फार्मेसी में कार्यरत था। डॉक्टर एक कश्मीरीपंडित है।

श्रीनगर पुलिस ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि बल को बोहरी कदल इलाके में रात करीब 8:10 बजेआतंकवादी हमले की सूचना मिली। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पाया कि एक नागरिक को गोली लगीहै।

घटना से परिचित अधिकारियों ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आतंकवादियों ने उस नागरिक पर गोलियांचलाई थींजिसकी बाद में मौत हो गई। इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है औरआगे की जांच जारी है।

घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र को सेना ने घेर लिया गया है, इसके बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियानचलाया जा रहा है। घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जेकेएनसी नेता और जम्मूकश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमरअब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा, “इब्राहिम की नृशंस हत्या निंदनीय है और मैं इसकी निंदा करता हूं।

हमारी कोशिश है किआपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्सजानने केलिए नीचे दीया गया लिंक के लाइक फॉलो और सब्सक्राइब कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button