HeadlinesTrendingUttar Pradesh

सत्ता में आने के लिए सपा दिखाएगी अपनी ताकत पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जनता बदलाव चाहती है वर्ष 2022 में समाजवादी पार्टी पूरी ताकत के साथ सत्ता में पधारेगी

सत्ता में आने के लिए सपा दिखाएगी अपनी ताकत पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जनता बदलाव चाहती है वर्ष 2022 में समाजवादी पार्टी पूरी ताकत के साथ सत्ता में पधारेगी। उन्होंने इसी के आगे ये भी कहा कि सपा की जनादेश रैली में उमड़े जनसैलाब से साफ नजर आता है कि भाजपा का सफाया हो जाने वाला है, आज नौजवान किसान और व्यापारी परेशान हैं क्योंकि भाजपा ने बड़ी ही चालाकी के साथ गरीबों का वोट लेकर पूंजीपतियों से नोट ले लिया है।

बता दे अखिलेश यादव रविवार को अंबेडकरनगर में बसपा से बगावत कर सपा में शामिल पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और राम अचल राजभर की तरफ से आयोजित जनादेश महारैली को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान अखिलेश ने आरोप लगाया कि प्रदेश में तीन तीन इंजन की सरकार चल रही है, मोदी और योगी के अलावा लखीमपुर में भी एक सरकार चल रही है जहां देश के गृह राज्य मंत्री किसानों को गाड़ियों से कुचल रहे हैं, इन कारनामों के बावजूद भी ये भाजपाई अपनी वाहवाई लूटने में मग्न हैं।

जानकारी के मुताबिक़ सपा मुखिया अखिलेश ने कहा है कि भाजपा सरकार ने किसानों और गरीबों को महंगाई के सिवा कुछ भी नहीं दिया है, जिसका साफ उदाहरण हैं कि आज के समय में बिजली बिल आने पर गरीबों को करंट लगता है।

गरीबों का हाल बेहाल

अखिलेश ने कहा कि इस रैली में पूर्वांचल के साथ-साथ प्रदेश और देश में भी संदेश जाएगा, बुनकरों और किसानों के दर्द पर मलहम लगाते हुए कहा कि सपा सरकार आने पर सब का कल्याण होगा, इसी बीच भाजपा सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उज्जवला सिलेंडर गरीबों के काम नहीं आ रहे हैं इतना ही नही मुख्यमंत्री योगी लाल रंग के गैस सिलेंडर का नाम भी बदल सकते हैं, गरीबों को जहाज पर बैठाने का सपना मोदी ने दिखाया तो सही मगर आज गरीब बेहाल नजर आ रहे हैं।

भाजपा को हराओ और सपा को जीताओ

अखिलेश यादव ने कहा की बीजेपी हारती है तो पेट्रोल और डीजल के दाम खुद पर खुद कम होंगे, क्योंकि अभी तो उपचुनाव हारने पर ही दाम कम करने लगे हैं। आपको बता दे पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और राम अचल राजभर ने अपने समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button