EntertainmentHeadlinesTrending

अक्षय कुमार के फिल्म सूर्यवंशी विवादों में फंसी, पंजाब किसानो का फूटा गुस्सा

कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार है, इनके बीच हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी जबरदस्त सुर्खियों में छाई हुई है

Suryavanshi : अक्षय कुमार के फिल्म सूर्यवंशी विवादों में फंसी, पंजाब किसानो का फूटा गुस्सा…

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: इन दिनों बॉलीवुड का कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार है, इनके बीच हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी जबरदस्त सुर्खियों में छाई हुई है। क्योंकि इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज जो मिल रहे हैं। जहां एक तरफ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है तो दूसरी तरफ इस फिल्म को पंजाब में किसानों के विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है, इस फिल्म की स्क्रीनिंग के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन हो रहा है।

आपको बता दें अक्षय कुमार के फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही है, ऐसे में स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट की माने तो पंजाब के होशियारपुर जिले में इस फिल्म का किसान जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। किसानों के प्रदर्शन के कारण रोहित शेट्टी के इस फिल्म की स्क्रीनिंग मुश्किलों में पड़ चुकी है। बता दे कि किसान इस बात से नाराज है कि अक्षय कुमार ने किसान बिल के खिलाफ कृषि प्रदर्शन में उनका साथ नहीं दिया था, यही कारण है कि नाराज किसान अक्षय कुमार की अवेटेड फिल्म को रिलीज करने का जमकर विरोध कर रहे हैं।

बता दे कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी ने शुक्रवार को बंपर ओपनिंग की है। शनिवार को फिल्म का दूसरा दिन था उम्मीद के मुताबिक पहले दिन की तरह दूसरे दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा। दीवाली की लंबी छुट्टियों का फायदा फिल्म को साफ मिलता दिख रहा है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ने पहले दिन 26. 29 करोड़ का कलेक्शन किया है वही बॉक्स ऑफिस के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म ने 24.50 करोड़ जुटा लिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: