HeadlinesTrendingUttar Pradesh

चुनावी बरसात : 200 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं शुरू करेंगी अनुप्रिया पटेल, जाने कब से

राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल विधानसभा चुनाव को लेकर जोरो शोरो से तैयारियों में जुटी हुई है जिसके अंतर्गत 13 नवंबर से बुंदेलखंड के बांदा से विधानसभा चुनाव के लिए जनसभाएं शुरू करेंगी

चुनावी बरसात : 200 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं शुरू करेंगी अनुप्रिया पटेल, जाने कब से

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: अपना दल यानी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल विधानसभा चुनाव को लेकर जोरो शोरो से तैयारियों में जुटी हुई है जिसके अंतर्गत 13 नवंबर से बुंदेलखंड के बांदा से विधानसभा चुनाव के लिए जनसभाएं शुरू करेंगी और दूसरे ही दिन यानी कि 14 नवंबर को वह अयोध्या में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। चुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में यह फैसला लिया गया कि राज्य की 200 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी द्वारा प्रतिदिन चौपाल लगाया जाएगा।

बता दे रविवार को पार्टी के कैंप कार्यालय में आयोजित उच्च स्तरीय बैठक में उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय व प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ ही समस्त जिलाध्यक्षों को विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत जीत हासिल करने का लक्ष्य लेकर काम करने के निर्देश दिए। जनसंपर्क अभियान तेज करने के साथ हर विधानसभा क्षेत्र में रोजाना दो से तीन चौपाल का आयोजन करने को आदेश दिया गया है। पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल ने जिलाध्यक्षों से विधानसभावार की गई तैयारियों की जानकारी लेने के साथ-साथ पार्टी द्वारा तय लक्ष्य को पूरा करने के भी निर्देश दिए हैं।

कई नेताओं ने ली अद (एस)की सदस्यता

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने बताया है कि प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्रों में रोजाना चौपाल लगाया जाएगा। इस सिलसिले में प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने बताया है कि बैठक के दौरान बड़ी संख्या में नेताओं ने दल की सदस्यता ली। ऑल इंडिया ओबीसी संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय कुमार पटेल, ऑल इंडिया ओबीसी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल सिंह, ऑल इंडिया ओबीसी रेलवे कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष कुंवर सिंह कुशवाह, ऑल इंडिया ओबीसी रेलवे कर्मचारी संगठन के सहायक मंडल सचिव रामविलास शर्मा के साथ इम्तियाज अहमद आरएन यादव मिर्जापुर के जिला अध्यक्ष मनोज सिंह पटेल भी पार्टी में शामिल हुए।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: