HeadlinesUttar Pradesh

एक्शन मोड में योगी सरकार : 132 बदमाशों पर चला सीएम का चाबुक, 400 पर लगा गुंडा

गोरखपुर पुलिस ने त्योहारी सीजन में जिले में हत्या, लूट और डकैती जैसे संगीन अपराधों में वांछित 132 अपराधियों को पुलिस ने फ़ौरन जिला बदर कर दिया है

एक्शन मोड में योगी सरकार : 132 बदमाशों पर चला सीएम का चाबुक, 400 पर लगा गुंडा

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: गोरखपुर यूपी की योगी सरकार इन दिनों बदमाशों के खिलाफ पूरी तरह से एक्शन मोड में आ चुकी है। गोरखपुर पुलिस ने त्योहारी सीजन में जिले में हत्या, लूट और डकैती जैसे संगीन अपराधों में वांछित 132 अपराधियों को पुलिस ने फ़ौरन जिला बदर कर दिया है, वहीं महिला अपराध और अन्य बवाल झगड़ा करने वाले 400 अन्य बदमाशों की पहचान कर सभी पर गुंडा एक्ट के तहत ताबड़तोड़ कार्यवाई की प्रक्रिया शुरू की गई है। बता दे एक साथ इतनी बड़ी संख्या में बदमाशों पर कार्यवाही होने से जिले भर में हड़कंप मच गया है, वही पुलिस का दावा है कि उनका यह अभियान अभी आगे भी जारी रहेगा।

आपको बता दें एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि त्यौहार के सीजन शुरू होते ही बाजारो में लोगों की भीड़ बढ़ जाती है ऐसे में खरीदारी करने निकले लोगों को यह बदमाश बड़ी ही आसानी से अपना निशाना बना लेते हैं। हाल ही में शहर में पकड़े गए इन बदमाशों ने ऐसी कई वारदातों को अंजाम दिया था जिसे गंभीरता से देखते हुए ऐसे बदमाशों की पहचान कर उन पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ जिला बदर और गुंडा एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की है।

43 बदमाश हुए जिला बदर

आपको बता दें इस मामले पर एसएसपी ने बताया कि अब तक जिले भर के सभी 28 थानों में 132 बदमाशों को जिला बदर किया गया है और इनमें हत्या के 22, लूट / डकैती के 43, चोरी वाहन/ चोरी नकबजनी के 33, गैर इरादतन हत्या/ हत्या के प्रयास के 34 अपराधी शामिल है, इन सभी के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जा रही है जबकि इसके अलावा 400 अन्य अपराधियों की भी सूची तैयार कर ली गई है जिन की संलिप्तता महिला संबंधी अपराध आपसी रंजिश में मारपीट जैसे संगीन अपराधों में पाई गई है इन सभी के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: