EntertainmentHeadlinesTrending

बिग बॉस 15 के सीजन में आकर एकता कपूर ने Naagin 6 को लेकर एकता कपूर ने दिया ये हिंट

बिग बॉस 15 के सीजन में आकर एकता कपूर ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मौज मस्ती की और फिर अपने मशहूर सीरीज नागिन के छठे सीजन का ऐलान भी कर डाला

बिग बॉस 15 के सीजन में आकर एकता कपूर ने Naagin 6 को लेकर एकता कपूर ने दिया ये हिंट

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: बिग बॉस 15 के सीजन में आकर एकता कपूर ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मौज मस्ती की और फिर अपने मशहूर सीरीज नागिन के छठे सीजन का ऐलान भी कर डाला। बता दे इसी बीच एकता कपूर ने यह खुलासा भी कर दिया है कि नागिन 6 को 30 जनवरी 2022 को लांच किया जाएगा एकता कपूर ने शो की लीड एक्ट्रेसेस का बड़ा हिंट भी दिया है उन्होंने साफ कहा है कि नागिन 6 की दोनों लीड एक्ट्रेस को सलमान खान बहुत ही अच्छे से जानते हैं। एकता कपूर ने  Nagin season 6 का हिंट देते हुए सिर्फ इतना ही बताया कि एक एक्ट्रेस का नाम M से शुरू होता हैं ये सुन सभी के मन में कई सवाल चलने लगे हैं।

आपको बता दे Bigg Boss 15 का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई और इसी के साथ घर से ईशान सहगल की विदाई भी कर दी। वेकेंड का वार एपिसोड में टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर ने भी धमाकेदार एंट्री मारी थी, एकता कपूर ने अपनी एंट्री के साथ सभी कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की और तोहफे भी बांटे। साथ ही एकता कपूर ने 11 कंटेस्टेंट्स को सच का आईना भी दिखाया और लगे हाथ उन्होंने nagin 6 के सीजन का एक बड़ा खुलासा किया हैं जिसे गुप्त रखा गया हैं।

सुरभि और अनीता ने भी मचाया धमाल

बता दे एकता कपूर अनाउंसमेंट के बाद बिग बॉस 15 में अनीता हसनंदानी और सुरभि चंदना की एंट्री होती है, दोनों ही एक्ट्रेस एकता कपूर के शो नागिन के अलग-अलग सीजन में नागिन का रोल अदा कर चुकी है । सुरभि चंदना और अनीता हसंदानी ने मिलकर घर वालों के चेहरे से नकाब उतरवाया।

कुछ इस तरह फिनाले की जंग होगी शुरू

वीकेंड का वार पर सलमान खान ने एक बड़ा ऐलान कर कहा, कि अब बिग बॉस 15 के फिनाले रेस शुरू होने वाली ही है। अपकमिंग एपिसोड में घर के कुछ सदस्य को वीआईपी का टैग भी मिल जाएगा। इस रेस में सिंबा नागपाल पहले से ही आउट हो चुके हैं जिन्हें बाहर के रास्ते के सिवा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: