EntertainmentHeadlines

शहनाज़ गिल पर सोना महापात्रा के ट्वीट्स जारी – “अवसरवादी” महिलाओं के बारे में उन्होंने क्या पोस्ट किया

सोना ने मंगलवार को इस मामले पर गायक की पिछली पोस्ट के बारे में एक ट्विटर उपयोगकर्ता के वीडियो के जवाब में अपने विचार साझा किए।

शहनाज़ गिल पर सोना महापात्रा के ट्वीट्स जारी – “अवसरवादी” महिलाओं के बारे में उन्होंने क्या पोस्ट किया

सोना ने मंगलवार को इस मामले पर गायक की पिछली पोस्ट के बारे में एक ट्विटर उपयोगकर्ता के वीडियो के जवाब में अपने विचार साझा किए।

शहनाज गिल पर सोना महापात्रा के ट्वीट जारी – उसने क्या पोस्ट किया

राखी कुमारी की रिपोर्ट,रांची: सिंगर सोना महापात्रा ने एक्ट्रेस शहनाज गिल के डायरेक्टर और मीटू के आरोपी साजिद खान को सपोर्ट करने पर एक बार फिर अपनी नाराजगी जाहिर की है. सोना ने मंगलवार को इस मामले पर गायक की पिछली पोस्ट के बारे में एक ट्विटर उपयोगकर्ता के वीडियो के जवाब में अपने विचार साझा किए। उस व्यक्ति ने शहनाज़ के बारे में ट्वीट करने के लिए सोना की आलोचना की और कहा कि एक नारीवादी होने के बावजूद सोना एक और महिला – शहनाज़ – को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही थी। इसके जवाब में सोना ने कहा, ‘नारीवाद की मेरी किताब में, ‘सभी महिला देवदूत’ नहीं हैं और न ही ‘सभी पुरुष’ राक्षस और महिलाएं हैं, जो अवसरवादी बनकर समानता की लड़ाई को पंचर/वापस कर देते हैं और साजिद जैसे धारावाहिक यौन विकृतियों को चूसते हैं। खान को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए और बाहर बुलाया जाना चाहिए। इस पीड़ित भुगतान पीआर के साथ बंद करो।


एक अन्य ट्वीट में – जहां सोना महापात्रा ने फिर से किसी का नाम लेने से परहेज किया – उन्होंने कहा, “शिक्षा प्राप्त करने के लिए कुछ पैसा, समय और प्रयास खर्च करें; संगीत शिक्षक, अभिनय कोच, आवाज-संवाद इंटोनेशन कोच और जो भी अन्य शिल्प आप अपनी प्रतिभा, पेशे के रूप में पेश करना चाहते हैं, उसका अभ्यास करें। ‘क्यूट, ग्लिब टॉक, सक्सेसफुल मेन को सक्सेस अप, बायिंग पीआर, एसएम’, सक्सेस नहीं।”

सोना महापात्रा ने सबसे पहले कुछ दिनों पहले शहनाज गिल द्वारा साजिद खान को दिए गए समर्थन की बात की थी। यह सब तब शुरू हुआ जब अज़ान प्रार्थना के सम्मान के निशान के रूप में हाल ही में एक अवार्ड शो में शहनाज़ के प्रदर्शन में देरी के लिए प्रशंसकों द्वारा शहनाज़ की प्रशंसा की गई। इशारे ने सोशल मीडिया पर शहनाज की तारीफ की।

हालाँकि, सोना महापात्रा प्रभावित नहीं थीं। शहनाज़ गिल की प्रशंसा करने वालों को संबोधित करते हुए, सोना ने कहा, “शहनाज़ जीआईआई के ‘सम्मान’ के कार्य के लिए सभी ट्विटर प्रशंसा ने आज मुझे उसके ‘समर्थन’, ‘श्रद्धा’ और एक बहु आरोपी यौन अपराधी और विकृत #SajjidKhan की ‘महिमा’ की याद दिला दी जब वह राष्ट्रीय टीवी पर मंचित किया गया था। काश वह अपनी बहनचारे के लिए कुछ सम्मान करती। #मैं भी।”

सोना महापात्रा ने बिग बॉस 16 पर शहनाज गिल के वीडियो संदेश का जिक्र किया, जिसमें अभिनेत्री निर्देशक के लिए चीयर करती नजर आ रही हैं। “मेरी सपोर्ट आपके साथ है। शुभकामनाएं! रॉक इट भाई। [तुम्हें मेरा समर्थन है, भाई] हमारा मनोरंजन करते रहो और कृपया लड़ाई मत करो,” क्लिप में शहनाज़ को यह कहते हुए सुना जा सकता है।

और पढ़े: रियलमी ने पेश किया 240W फास्ट चार्जर वाला GT

एक अनुवर्ती ट्वीट में, सोना महापात्रा ने भी ट्विटर उपयोगकर्ताओं से पूछा कि शहनाज़ गिल की प्रतिभा क्या है। उसने लिखा, “प्रिय ट्रोल जो जैकलीन जैसी एक और स्टारलेट के लिए खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे नहीं पता कि शहनाज़ की विशेष प्रतिभा क्या है, इसके अलावा लो-ब्रो रियलिटी टीवी प्रसिद्धि है। लेकिन मैं सुविधा वाली महिलाओं के तौर-तरीकों को जानती हूं, शॉर्टकट जो एक भूमिका पैसे के लिए अच्छी लड़ाई का पर्दाफाश करते हैं।

यह पहली बार नहीं है जब सोना महापात्रा ने मंचों पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है और साजिद खान को अवसर दिए जा रहे हैं, जिन पर कई महिलाओं ने यौन दुराचार का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: