HeadlinesUttar Pradesh

मेरठ में सैल्फी पॉइंट “आई लव मेरठ “

कड़ी में मेरठ नगर निगम ने मेरठ में एक सेल्फी प्वाइंट बनाकर शहरवासियों को सुनहरा अवसर दे दिया सेल्फ़ी लेने का है

मेरठ में सैल्फी पॉइंट “आई लव मेरठ “

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: भारत के सभी राज्यों की कोई न कोई विशेषता है जो उसको दूसरे से विभन्न बनाती है। इसी तरह सभी शहरों की भी एक विशेषता होती है जो लोगों को उस पर ध्यान देने के लिए बाध्य कर ही देती है। सभी शहरवासी भी अपने शहर को बेहतर बनाने की चाह रखते है। सभी लोग चाहते है कि उनका शहर सबसे विकसित और स्वच्छ व सुदंर हो। इस कड़ी में मेरठ नगर निगम ने मेरठ में एक सेल्फी प्वाइंट बनाकर शहरवासियों को सुनहरा अवसर दे दिया सेल्फ़ी लेने का है। शहर की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए नगर निगम ने “आई लव मेरठ” के नाम से सेल्फी प्वाइंट बनाया है।

कमिश्नरी चौराहे के पास इस सेल्फी प्वाइंट को बनाया गया है जिस पर बड़े-बड़े अक्षरों में आइ लव मेरठ लिखा हुआ है। लोग अब यहां से आते-जाते हुए सेल्फी लें सकते है। रविवार के दिन यह सेल्फी प्वाइंट रंग-बिरंगी रोशनी से रोशन किया होगा। मेरठ शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की दिशा में यह एक कदम है।

मेरठ के नगर निगम ने मंडलायुक्त कार्यालय के बाहर ये अनोखा सेल्फी प्वाइंट बनाया है। सेल्फी लेने के लिए लोगों के बीच होड़ मची हुई है। युवक हो या युवतियां सभी “आई लव मेरठ” सेल्फी प्वाइंट पर जमकर सेल्फियां ले रहे हैं।

मेरठ के नगर आयुक्त मनीष बंसल ने कहा, “मेरठ वासी शहर पर गर्व महससू करें इस​के लिए हम कुछ स्थल तैयार कर रहे हैं। आई लव मेरठ का लोगो विभिन्न स्थानों पर लगाने की शुरुआत की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: