HeadlinesMaharastra

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने सेहत से जुड़ी एक पहल #7 मिनट्स टू गुड हेल्थ लॉन्चो की

एसबीआई जनरल ने एक विशेष स्वास्थ्य कार्यक्रम "7 मिनट्स टू गुड हेल्थ" (#7MinutesToGoodHealth) लॉन्च किया है

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने सेहत से जुड़ी एक पहल #7 मिनट्स टू गुड हेल्थ लॉन्चो की

मुंबई ब्यूरो, 29 सितंबर 2021: भारत की प्रमुख सामान्य बीमा कंपनियों में से एक, एसबीआई जनरल ने एक विशेष स्वास्थ्य कार्यक्रम “7 मिनट्स टू गुड हेल्थ” (#7MinutesToGoodHealth) लॉन्च किया है। इस आसान और असरदार गाइडेड प्रोग्राम के माध्यम से, कंपनी बड़े पैमाने पर स्वास्थ्य के प्रति अपनी जिम्मेदारी दोहराती है।

एसबीआई जनरल के लिये स्वास्थ्य हमेशा से प्राथमिकता रही है। इस पहल के साथ एसबीआई जनरल लोगों को प्रतिदिन 7 मिनट सही तरीके से साँस लेने की तकनीक का अभ्यास करने के लिये प्रोत्साहित करता है। जिससे उन्हें अपने शरीर और दिमाग में बदलाव लाने में मदद मिलेगी।

इस पहल के साथ, एसबीआई जनरल ने विद्या मालवडे के साथ अपने नए ब्रांड सहयोग की घोषणा की है। विद्या एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ योगा प्रेमी भी हैं जोकि इस हेल्थस प्रॉपर्टी का नया चेहरा होंगी। विद्या मालवडे गाइडेड वीडियो और सोशल मीडिया मंच पर कई लाइव सत्रों में सही तरीके से साँस लेने की तकनीक के बारे में बताएंगी।

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने इस गाइडेड स्वास्थ्य कार्यक्रम को सुचारू रूप से शुरू करने के लिये योग इंस्टी ट्यूट के साथ साझीदारी की है, जो दुनिया में योग का सबसे पुराना केंद्र है।

यह एसबीआई जनरल द्वारा एक राष्ट्रव्यापी स्वास्थ्य जागरूकता पहल है।

SBI General Insurance

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के एमडी एवं सीईओ पीसी कांडपाल ने कहा, ‘मौजूदा हालात में स्वास्थ्य की सुरक्षा पहले से कहीं ज्यादा महत्वीपूर्ण हो गई है। #7 मिनटस टू गुड हेल्थ पहल को शुरू करने का हमारा आधार ही यही था। वहीं, दूसरी तरफ तेज रफ्तार से भागती जिंदगी में झांका जाये तो यह पता चलता है कि हमारे पास कसरत करने के लिये ज्यादा वक्त ही नहीं बचता है। लेकिन दिन में सिर्फ 7 मिनट समय निकालना कोई मुश्किल काम नहीं है। #7 मिनट टू गुड हेल्थ आपको दिन में केवल 7 मिनट में अपने शरीर और दिमाग को बदलने में मदद करेगा

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस द्वारा #7 मिनट्स टू गुड हेल्थ एक साधारण 7-मिनट का ब्रीदिंग प्रोग्राम है जो कई मायनो में आपकी सेहत के लिये फायदेमंद होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: