HeadlinesMaharastraTrending

आर्यन के सपोर्ट में राखी सावंत NCB पर भड़की, कहा- हिम्मत है तो शेर का शिकार करो, गिदढ़ मत बनों

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज-कल नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में कैद चल रहे है, आर्यन की बेल को लेकर उनके माता-पिता कोर्ट का चक्कर लगा रहे है

आर्यन केस: आर्यन के सपोर्ट में राखी सावंत NCB पर भड़की, कहा- हिम्मत है तो शेर का शिकार करो, गिदढ़ मत बनों

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: बॉलीवुड में इन दिनों आर्यन केस को लेकर काफी खलबली मची हुई है, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज-कल नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में कैद चल रहे है, आर्यन की बेल को लेकर उनके माता-पिता कोर्ट का चक्कर लगा रहे है। वहीं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आर्यन के सपोर्ट में नजर आई है, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि प्लीज सभी लोग मिलकर आर्यन की रिहाई के लिये माता रानी से दुआ करे।

राखी सावंत ने NCB पर साधा निशाना

राखी सावंत ने कहा मुझे नही पता कि इस मामले में क्या सच और क्या झूठ है, कौन किसे फंसा रहा है, इतना ही नही इसी के आगे उन्होंने एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर आप सब शेर हो तो शेर का शिकार करो, गीदढ़ बनकर एक छोटे से बच्चे का नही।

राखी ने PM मोदी को किया टैग

राखी सावंत ने अपने शब्दों में इसी के आगे कहा कि मुझे इस बात का बहुत दुख हो रहा है ये कहते हुए कि छोटे शहरों में कचरे के डिब्बे में ड्रग लेकर बच्चे मर जाते है, लेकिन उन्हें कोई भी जाकर नही पकड़ता है, बच्चे मर जाते हैं और कचरे में जाकर मिलते हैं, तब वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को नहीं पकड़ता है, और यहा तो आर्यन सिर्फ शिप में ही गया था।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि राखी सावंत ने अपनी इस पोस्ट में शाहरुख खान-गौरी खान, सलमान खान, फराह खान कुंदर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग करना राखी सावंत भूली नही। क्योंकि उनका मानना है कि पीएम मोदी को टैग करने से इस मामले में जरूर सही फैसला होगा और आर्यन की जल्द ही रिहाई हो जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: