HeadlinesTrendingUttar Pradesh

अखिलेश यादव के कारनामें से मायावती को लग रहा झटके पर झटका, जाने क्यों

बसपा से निष्कासित होने के बाद पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी

अखिलेश यादव के कारनामें से मायावती को लग रहा झटके पर झटका, जाने क्यों…..

 

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को अंबेडकर नगर जिला मुख्यालय पर जनादेश रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली के साथ ही जिले के कई नेताओं के भविष्य को लेकर सियासी धुंध भी साफ हो जाएगा, बता दे बसपा सरकार में मंत्री रहे लालजी वर्मा और राम अचल राजभर समेत कई नेता समाजवादी पार्टी के विधिवत सदस्यता ग्रहण करेंगे। दोनों ही बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज नेता रहे हैं पार्टी सुप्रीमो मायावती ने जिला पंचायत चुनाव खिलाफत करने के आरोप में बाहर का रास्ता दिखा दिया था, जिसके बाद से दोनों नेताओं ने सपा में जाने का निर्णय कर लिया।

बता दे बसपा से निष्कासित होने के बाद पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, इस मुलाकात में दोनों नेताओं ने जिले में जनादेश रैली के माध्यम से समाजवादी पार्टी में शामिल होने की बात कही थी। जिसके बाद दोनों नेताओं के आमंत्रण पर अखिलेश यादव रविवार को जिला मुख्यालय पर स्थित भानमती स्मारक पीजी कॉलेज में जनादेश रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं, इसी दौरान पूर्व मंत्री लालजी वर्मा और राम अचल राजभर समेत कई नेता समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। दोनों ही बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज नेता रहे हैं।

बता दे पार्टी सुप्रीमो मायावती ने जिला पंचायत चुनाव में खिलाफत करने के आरोप में इन दोनों नेताओं को बसपा पार्टी से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद इन दोनों नेताओं ने रैली के माध्यम से अपनी सियासी ताकत दिखाने की योजना बनाई है जिसे लेकर रैली स्थल पर वाटर प्रूफ पंडाल लगाया गया है, वहीं नेताओं के सपा में शामिल होने के बाद जिले की सियासत में भी काफी बदलाव आने के संकेत बताए जा रहे हैं क्योंकि दोनों नेता अलग-अलग सीट से चुनाव लड़ने के लिए बड़े दावेदार चुने गए हैं। ऐसे में पूर्व में स्थापित सीट का गणित गड़बड़ आएगा तो जरूर।

दिन में 11:00 बजे अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर के माध्यम से रैली स्थल पर पहुंचेंगे बताया जाता है कि इस रैली के माध्यम से अखिलेश यादव पूर्वांचल में पार्टी को चुनावी मोड में लेकर आएंगे। जिले में अखिलेश यादव के कार्यक्रम से जिले में सियासी पारा तो बढ़ना जायज़ हैं। अखिलेश यादव उनके कार्य में भीड़ जुटाने के बहाने ही दावेदारों की ताकत भी पार्टी परखने में कामयाब होगी। हालांकि यह रैली अखिलेश यादव के लिए काफी खास मानी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: