EntertainmentHeadlinesTrending

KBC : कैटरीना संग अमिताभ बच्चन ने टिप टिप बरसा पानी पर मचाया धमाल, बोले अक्षय कुमार

कौन बनेगा करोड़पति 13 के स्पेशल एपिसोड में सूर्यवंशी टीम अक्षय कुमार कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी बतौर मेहमान बनकर शो में शामिल हुए

KBC : कैटरीना संग अमिताभ बच्चन ने टिप टिप बरसा पानी पर मचाया धमाल, बोले अक्षय कुमार कि…..

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: कौन बनेगा करोड़पति 13 के स्पेशल एपिसोड में सूर्यवंशी टीम अक्षय कुमार कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी बतौर मेहमान बनकर शो में शामिल हुए। इस शो में सभी स्टार कास्ट अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के साथ साथ मस्ती मजाक और डांस भी किया इतना ही नहीं अमिताभ रोहित शेट्टी के नेक कामों के बारे में सुनकर बेहद खुश हुए और उनकी खूब तारीफे भी की। वही कैटरीना ने बिग बी को टिप टिप बरसा पानी गाने पर खूब नचाया।

कैटरीना ने सिखाया अमिताभ को डांस

केबीसी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना अमिताभ बच्चन को टिप टिप बरसा पानी गाने डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं अमिताभ उनके स्टेप को बहुत फनी तरीके से फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन मुश्किल स्टेप को देखकर वह हाथ जोड़ लेते हैं तभी अमिताभ का एक्सप्रेशन देकर रोहित व अक्षय हंसते हैं।

इसके बाद वीडियो में कुछ स्टंट मैन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि उनके लिए भगवान है क्योंकि शूटिंग के दौरान वह अपने स्टंट मैन की शेफ्टी सबसे पहले देखते हैं। इसी के आगे स्टंटमैन कहता है कि अगर किसी शूटिंग के दौरान कोई हादसे का शिकार हो जाता है तो वे उसकी सबसे ज्यादा मदद करते हैं स्टंटमैन के मुंह से डायरेक्टर के कार्य और दरियादिली की बात सुनकर अमिताभ बच्चन खुश हो जाते हैं और उनके लिए खड़े होकर ताली बजाते हैं।

जानिए सूर्यवंशी ने कितनी की कमाई

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें की सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म देखने के बाद दर्शक और फिल्म क्रिटिक्स फिल्म को शानदार बताया है वही कहा जा रहा है कि फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 26.29 करोड रुपए की कमाई की है। यह कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई किसी भी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी कमाई है इस फिल्म को करुणा के बाद अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। रोहित शेट्टी ने इस बारे में जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: