DelhiHeadlinesTrending

5 राज्यों में बजेगा चुनावी डंका, किसान आंदोलन व महंगाई मसले को बीजेपी बनाएगी चुनावी मुद्दा

आगामी विधानसभा चुनाव किसान आंदोलन और महंगाई जैसे मसले पर रणनीति बनाने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी मंथन करने जा रही है

BJP National Executive Meeting: 5 राज्यों में बजेगा चुनावी डंका, किसान आंदोलन व महंगाई मसले को बीजेपी बनाएगी चुनावी मुद्दा

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: आगामी विधानसभा चुनाव किसान आंदोलन और महंगाई जैसे मसले पर रणनीति बनाने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी मंथन करने जा रही है बता दे भारतीय जनता पार्टी यानी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बहुप्रतीक्षित बैठक नई दिल्ली नगरपालिका परिषद एनडीएमसी के सम्मेलन कक्ष में जारी है, इस बैठक में पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत कई दिग्गज नेता भी शामिल है। वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री मोदी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत की है इसके बाद नड्डा का अध्यक्षीय संबोधन हुआ। बैठक का समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से होगा।

कोरोना महामारी के सामने आने के बाद इस पहली बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत राष्ट्रीय कार्य समिति के 124 सदस्य व्यक्तिगत रूप में शामिल हुए जबकि मुख्यमंत्री और 36 राज्य व केंद्र शासित प्रदेशों में प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में राज्य इकाइयां डिजिटल माध्यम से कार्यसमिति की बैठक से जुड़े इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन होना तय है और इसी के साथ ही हाल ही में 3 लोकसभा व विधानसभा के उपचुनाव के नतीजों पर भी चर्चा की जानी है।

आपको बता दें कार्यसमिति की बैठक 2 साल बाद हो रही है। कोरोना संक्रमण के चलते 2019 के बाद यह बैठक नहीं हो सकी थी, कार्यक्रम स्थल भाजपा के झंडों और प्रधानमंत्री मोदी व नड्डा सहित अन्य नेताओं के पोस्टरों से भरा पड़ा हुआ है ऐसे ही कुछ पोस्टरों में मोदी को विश्व प्रिय नेता बताया गया है, इतना ही नही कार्यक्रम स्थल के मुख्य द्वार पर एक तरफ मोदी तो दूसरी तरफ नड्डा की आदमकर तस्वीर लगी हुई है और साथ ही वहां उल्लेख किया गया है कि राष्ट्र प्रथम, सदैव प्रथम, जन सामर्थ्य से देश रच रहा है इतिहास।

बता दे कार्यक्रम में शामिल होने वाले नेताओं को तापमान जांच सहित कोबिट से बचाव की अन्य प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ रहा है। दिल्ली प्रदेश भाजपा की ओर से कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी नेताओं का ढोल नगाड़े और नारेबाजी के साथ स्वागत किया गया, इस दौरान वहां कुछ महिलाएं छठ पूजा की सामग्री के साथ छठी पूजा से जुड़े पारंपरिक गीत गाती नजर आई और वही एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है जिसमें टीकाकरण सहित केंद्र सरकार की अन्य उपलब्धियों का भी बखान किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button