DelhiHeadlines

डीयू के असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को करंट लगाकर देवर ने उतारा मौत के घाट

शादी के बाद पिंकी को राकेश के परिवार के रहने पर थोड़ी आपत्ति थी इस बात को लेकर कई बार परिवार में विवाद भी हुआ था

डीयू के असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को करंट लगाकर देवर ने उतारा मौत के घाट, जान ये वजह रह गए सब सन्…..

प्रीति कुमारी की रिर्पोट लखनऊ: दिल्ली में एक इलाके में बडा मामला सामने देखने को मिला है।आपको बता दे संत नगर स्थित एक मकान की चौथी मंजिल पर विरेंद्र अपनी पत्नी पिंकी और बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहते थे, वीरेंद्र की इसी साल फरवरी में गाजियाबाद निवासी पिंकी से शादी हुई थी शादी से पहले तक विरेंद्र के ममेरे भाई राकेश का परिवार भी उनके साथ रहता था, लेकिन शादी के बाद पिंकी को राकेश के परिवार के रहने पर थोड़ी आपत्ति थी इस बात को लेकर कई बार परिवार में विवाद भी हुआ था और मामला पुलिस तक जा पहुंचा था, बताया जा रहा है कि अगस्त माह में राकेश अपने परिवार के साथ दूसरी जगह चला गया था राकेश पेशे से ड्राइवर था।

इस मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि वह सोमवार शाम को घर आया, दरवाजा खुला होने की वजह से सीधे अंदर गया और सोई हुई पिंकी को देख उसने उसका गला घोटने की कोशिश की जब वह बेहोश हो गई तो करंट लगाकर पिंकी की हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी।

बता दे आरोपी ने अपनी भाभी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए थाने में अपने बयानों में हत्या करने की बात कही लेकिन पिंकी के परिजनों का आरोप है कि राकेश की पत्नी के वीरेंद्र से अवैध संबंध थे पिंकी की मां मीना ने 6 अगस्त को थाने में शिकायत भी दी थी लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की तलाश कर रही है, बता दे पुलिस का कहना है कि तलाश में मिले सबूतों के आधार पर ही इस मामले की तह तक पहुंचा जा सकता है, जिसके आधार पर इस घटना के पीछे जिसका भी हाथ होगा उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: