HeadlinesTechnology

iPhone 14 Pro के नए खुलासे ने फैन्स को किया खुश! पहली बार होनेजा रहा है कुछ ऐसा

Apple iPhone 14 Pro को लेकर नया खुलासा हुआ है, जिसको सुनकर आप भी झूम उठेंगे. Apple पहली बार कुछऐसा करने जा रहा है. आइए जानते हैं iPhone 14 के बारे में खास बातें, आप भी जानिए.

दिल्ली ब्यूरो : Apple ने 2017 में iPhone X के लॉन्च के साथ स्क्रीन के टॉप पर नॉच जोड़ा था और यह अब तक जारीहै. iPhone 13 के मॉडल में भी नॉच है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अब आने वाले फोन के साथ इसे बदलसकती है. इलेक से आने वाली नई रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, जो डिस्प्ले सप्लायर्स पर आधारित है, तो OLED डिस्प्ले वाले आने वाले iPhone 14 सीरीज मॉडल में नॉच के बजाय पंचहोल कटआउट हो सकता है.

iPhone 14 Pro में होगा OLED पैनल

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग को OLED पैनल में लेजरकटिंग होल के लिए Philoptics और Wonik IPS से मशीनें मिलनी शुरू हो गई हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एप्पल ने आईफोन 14 प्रो (iPhone 14 Pro) और आईफोन 14 प्रो मैक्स (iPhone 14 Pro Max) मॉडल पर नॉच से छुटकारा पाने का फैसला किया है क्योंकि कंपनी सैमसंग कीक्षमता और डिस्प्ले के लिए होल पंचिंग में एक्सपरटाइज के बारे में आश्वस्त है, जो दक्षिण कोरियाई दिग्गज पहले से हीकर रही है

iPhone 14 Pro Max का डिस्प्ले

अगर रिपोर्ट सही है, तो आईफोन 14 प्रो मैक्स, जिसमें पंचहोल कटआउट के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले है, कंपनी द्वाराअब तक डिजाइन किए गए बेस्ट स्क्रीनटूबॉडी रेशियो के साथ एप्पल का स्मार्टफोन हो सकता है. आगामी Apple iPhone 14 Pro मॉडल सैमसंग के HIAA (होलइनएक्टिवएरिया) मेथड का उपयोग करेंगे, जिसे अब तक की सबसेएडवांस OLED होलपंचिंग तकनीक कहा जाता है

अब तक, Apple OLED LTPO पैनल के लिए सैमसंग डिस्प्ले पर निर्भर है, लेकिन LG भी कथित तौर पर उसी पर कामकर रहा है, लेकिन LG ने अभी तक परीक्षण नहीं किया है जो यह निर्धारित करेगा कि इसका उत्पादन आवश्यक क्वालिटीऔर कॉस्ट को पूरा करता है या नहीं.

हमारी कोशिश है किआपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्सजानने केलिए नीचे दीया गया लिंक के लाइक फॉलो और सब्सक्राइब कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: