EntertainmentHeadlinesTrending

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और जुबिन नौटियाल की प्रस्तुती ‘मेरी माँ के बराबर कोई नहीं 

नवरात्रि के पावन पर्व की शुरुआत करते हुए, गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ आपके लिए भूषण कुमार द्वारा प्रोडूसड भक्ति एकल 'मेरी माँ के बराबर कोई नहीं' लेकर आयी है

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और जुबिन नौटियाल की प्रस्तुती ‘मेरी माँ के बराबर कोई नहीं

मंबई ब्यूरो: नवरात्रि के पावन पर्व की शुरुआत करते हुए, गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ आपके लिए भूषण कुमार द्वारा प्रोडूसड भक्ति एकल ‘मेरी माँ के बराबर कोई नहीं’ लेकर आयी है। जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया, पायल देव के संगीत और मनोज मुंतशिर के गीतों के साथ, यह ट्रैक देवी दुर्गा की भक्ति और उनके द्वारा हमारी रक्षा और आशीर्वाद से भरा है।

लवेश नागर द्वारा निर्देशित, यह माता भजन वर्तमान समय को ध्यान में रखते हुए भक्ति गीत की डिविनिटी को दर्शाता है।

जुबिन नौटियाल कहते हैं, “एक भक्ति गीत के लिए अपनी आवाज देना हमेशा एक सम्मान की बात होती है क्योंकि ये टाइमलेस होते हैं और हमेशा आपके दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं। हर किसी का अपनी मां के साथ एक अटूट बंधन होता है और यह गीत सभी माताओं को समर्पित है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “टी-सीरीज़ में हम हमेशा अपने कमर्शियल, ट्रेडिशनल और डिवोशनल म्यूजिक के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं। ‘मेरी मां के बराबर कोई नहीं’ एक खूबसूरत, मधुर ट्रैक है जो नवरात्रि के त्यौहार के लिए एकदम उपयुक्त है।”

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ भूषण कुमार द्वारा निर्मित ‘मेरी माँ के बराबर कोई नहीं’ प्रस्तुत करते हैं। जुबिन नौटियाल का भक्ति गीत अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: