HeadlinesUttar Pradesh

सीएम योगी की गोविंदा ने की तारीफ, कहा- यूपी में बिजनेसमैन और फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहतर माहौल

रविवार को अभिनेता गोविंदा ने यूपी की योगी सरकार की तारीफ की. गोविंदा ने कहा कि योगी सरकार के तहत उत्तर प्रदेश में फिल्म उद्योग व्यवसायियों के लिए काफी अनुकूल हो गया है

सीएम योगी की गोविंदा ने की तारीफ, कहा- यूपी में बिजनेसमैन और फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहतर माहौल

रविवार को अभिनेता गोविंदा ने यूपी की योगी सरकार की तारीफ की. गोविंदा ने कहा कि योगी सरकार के तहत उत्तर प्रदेश में फिल्म उद्योग व्यवसायियों के लिए काफी अनुकूल हो गया है।

हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट, बाराबंकी: रविवार को अभिनेता गोविंदा ने यूपी की योगी सरकार की तारीफ की. गोविंदा ने कहा कि योगी सरकार के तहत उत्तर प्रदेश में फिल्म उद्योग व्यवसायियों के लिए काफी अनुकूल हो गया है। गोविंदा रविवार को सफेदाबाद के पास नेचर पालीप्लास्ट लिमिटेड के प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्हें देखने के लिए लोग यहां जमा हो गए थे। उन्होंने कहा कि प्लांट की स्थापना से राज्य के युवाओं को काफी लाभ मिलेगा. रोजगार के नए अवसर सृजित होंगे।

और पढ़ें: आजादी की पहली चिंगारी 10 मई 1857 को मेरठ से उठी थी , जानिए हुआ क्या था

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की गोविंदा ने जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि व्यापारियों के लिए राज्य का माहौल काफी अच्छा हो गया है. इसी का नतीजा है कि हर कोई आगे बढ़कर यूपी में अपने नए प्लांट लगा रहा है. बाराबंकी जिले में नया प्लांट लगने से यहां के सैकड़ों बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। उत्तर प्रदेश का माहौल बिहार से बेहतर है। बिहार में नीतीश कुमार की तरह यहां की सरकार भी विकास के नए आयाम गढ़ रही है.

इस अवसर पर प्रबंध संचालक राजेश सुरेका, सांसद सीतापुर राजेश वर्मा, सांसद मिश्रिख अशोक रावत, विधायक लखनऊ नीरज वोरा, विधायक महोली शशांक त्रिवेदी, ज्वाइंट कमिश्नर इंडस्ट्री अयोध्या और देवी पाटन मंडल हरीश प्रताप सिंह, भाजपा के लखनऊ महानगर पूर्व अध्यक्ष मनोहर सिंह व अन्य.लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: