EntertainmentHeadlines

फ्लोरिना गोगोई ने जीती ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की ट्रॉफी, क्यों हुई भावुक

फ्लोरिना हमेशा से ही जजों की फेवरेट रहीं और इस बार दर्शकों ने सबसे ज्यादा वोट दे कर उन्हें इस शो का शरताज पहना दिया

Super Dancer Chapter 4 Winner : फ्लोरिना गोगोई ने जीती ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की ट्रॉफी, क्यों हुई भावुक

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: सुपर डांसर चैप्टर 4 में असम की फ्लोरिना गोगोई ने सुपर डांसर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। सुपर डांसर को अपना विनर मिल गया है। फ्लोरिना हमेशा से ही जजों की फेवरेट रहीं और इस बार दर्शकों ने सबसे ज्यादा वोट दे कर उन्हें इस शो का शरताज पहना दिया। इस टीम ने इस शो में काफी मेहनत और लगन के साथ जीत हासिल की है। बता दे फ्लोरिना टीम के साथ सुपर गुरु तुषार शेट्टी की जीत हुई है, क्योंकि तुषार ने अपनी शिष्या के साथ काफी मेहनत की है जिसका फल उन्हें शो का विजेता बनकर देखने को मिला है।

बच्चों के हौंसले बने ये सिलेब्रिटी

सुपर डांसर चैप्टर 4 के फाइनल में मुकाबला फ्लोरिना के साथ-साथ पृथ्वीराज, संचित चनाना, ईशा सिंह, और नीरजा भी सुपर डांसर की वीनर बनी है। इस फाइनल में सभी ने एक से बढ़कर एक धमाकेदार पर्फॉर्मेंस दे अपने गुरू का नाम रौशन किया। फाइनल में बच्चों का हौंसला बनाने के लिये इस शो में रैपर बादशाल, सिलेब्रिटी शेफ संजीव कपूर ने शिरकत की और बच्चों का हौंसला बनाये रखा। सभी ने मंच पर खूब जलवे बिखेरे। वहीं इस दौरान कंटेस्टेंट पृथ्वीराज के परिवार ने उनके ही ब्रांड के कपड़े तक पहन रखा था। और वहीं अपने बेटे को इतने बड़े मंच पर देख उनकी आंखे डबडबा गई, क्योंकि उनका मानना है कि जो कभी नही सोचा था आज वो सच होता दिख रहा है।

ग्रैंड फिनाले के नाम 5 कंटेस्टेट्स

आपको बता दें इस शो की शुरुआत 6 महीने पहले हुई थी, जिसमें ऑडिशन के समय में 15 कंटेस्टेंस्स का सलेक्शन हुआ था। जिसके बाद से चुने गये कंटेस्टेंट्स को एक-एक सुपर गरु के अंडर कर दिया गया था। इन सभी गुरुओं ने अपने शिष्यों के साथ काफी मेहनत की और उनके जीवन को सफल बना दिया। बता दे कि 15 कंटेस्टेट्स में से केवल 5 कंटेस्टेट्स ही ग्रैंड फिनाले में पहुंचे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: