DelhiHeadlinesPoliticsTrending

हरिद्वार में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज हरिद्वार में ऑटो, टैक्सी , ई-रिक्शा यूनियन के साथ बातचीत की।इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपील की कि वे अगले चुनाव में 'आप' की सरकार बनाने में अपना पूर्ण सहयोग करें

हरिद्वार में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

ज्योति कुमारी की रिपोर्ट दिल्ली: उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज हरिद्वार में ऑटो, टैक्सी , ई-रिक्शा यूनियन के साथ बातचीत की।इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपील की कि वे अगले चुनाव में ‘आप’ की सरकार बनाने में अपना पूर्ण सहयोग करें। उन्होंने सभी से कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार बनी,इसका 70% योगदान ऑटो वालों का है। हमने ऑटो को लेकर सिस्टम बदल दिया। दिल्ली के कुछ ऑटो वालों के पास मेरा नंबर है। भारत के इतिहास का पहला मुख्यमंत्री होगा जिसका नंबर ऑटो वालों के पास है और वे एक मैसेज करके कह सकते हैं कि मुझे यह परेशानी हो रही है।

उन्होंने सभी से अपील की कि वह भी अपने ऑटो , रिक्शा पर आप के पोस्टर लागए और एक बार उन्हें उत्तरखंड में सरकार बनकर काम करने का मौका दें। केजरीवाल ने सभी को दिल्ली में किये गए उनके काम बताए साथ ही फ्री तीर्थयात्रा योजना की शुरुआत के बारें भी कहा। उन्होंने कहा कि दिल्ली से पहली ट्रेन अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए 3 दिसंबर से चलेगी। उतराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो हम यहां भी तीर्थयात्रा योजना की शुरूआत करेंगे।

उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भी कटाक्ष करते हुए कहा भाजपा और कांग्रेस ने पिछले 20-22 वर्ष में भ्रष्टाचार के अलावा क्या दिया है। कांग्रेस कहती है कि भाजपा स्टिंग उनके पास है और भाजपा कहती है कांग्रेस का स्टिंग उनके पास है। ऐसे में यदि दोनों के स्टिंग एक दूसरे के पास हैं तो जिसकी सरकार हैं, वो सज़ा दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: