EntertainmentHeadlinesTrending

बिजनेसमैन राज कुंद्रा  की एक मुसीबत टली नहीं कि…….

शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक और मुश्किलों में फस गए हैं उन पर 1.51 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है

बिजनेसमैन राज कुंद्रा  की एक मुसीबत टली नहीं कि…….

कुंद्रा परिवार पर आ पड़ी एक और मुसीबत, 1.51 करोड रुपए की धोखाधड़ी का दर्ज मुकदमा।

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक और मुश्किलों में फस गए हैं उन पर 1.51 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। बता दे मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कपल के अलावा फैशन टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर काशिफ खान और अन्य पर भी धोखाधड़ी का आरोप लगा है। पुणे के रहने वाले एक युवक नितिन बराई ने इन तीनों के खिलाफ इस मामले पर मुकदमा दर्ज कराया है।

युवक का आरोप

बता दे शिकायतकर्ता का आरोप है कि यह घटना जुलाई 2014 की है, इस रिपोर्ट के मुताबिक युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 506 और अन्य के तहत मामला दर्ज कर लिया है, शिकायतकर्ता का कहना है कि एसएफएल फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक काशिफ खान, शिल्पा शेट्टी , राज कुंद्रा और अन्य लोगों ने इस फिटनेस सेंटर पर पैसा निवेश करने के लिए कहा था और मुनाफे का वादा भी किया था,जिस पर युवक का दावा है कि जब ऐसा नहीं हुआ और उसने अपने पैसे मांगे तो उसे धमकी पर धमकी दी गई।

शिल्पा और राजकुद्रा का नहीं मिला कोई सुराग

अभी तक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की ओर से इस बारे में कोई भी बयान नहीं आया है हाल ही में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में मिले सबूतों के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया गया था, उसके बाद से अब वे एक अन्य मामले में कानूनी कार्रवाई में फंसते नजर आ रहे हैं।

राज कुंद्रा का ये था पोर्न मामला

बता दे कि पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था। राज पर पोर्न फिल्मों को बनाने और उन्हें एक ऐप दिखाने का आरोप दर्ज था, इस मामले में की गई छापेमारी के दौरान मिले सबूतों के तौर पर उन्हें कस्टडी में लिया गया था। करीब 2 महीने जेल में बिताने के बाद से सितंबर के महीने में राज कुंद्रा को जमानत मिली थी, वही जेल से छूटने के बाद राज कुंद्रा ने एक बड़ी समझदारी दिखाते हुए अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया है।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: