HeadlinesMaharastra

‘लव जिहाद’ को लेकर भाजपा विधायक नितेश राणे की अपील

'लव जिहाद' के शिकार लोगों को बिना डरे शिकायत करनी चाहिए भाजपा विधायक नितेश राणे की अपील 'लव जिहाद' की घटनाओं को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

‘लव जिहाद’ को लेकर भाजपा विधायक नितेश राणे की अपील

‘लव जिहाद’ के शिकार लोगों को बिना डरे शिकायत करनी चाहिए भाजपा विधायक नितेश राणे की अपील ‘लव जिहाद’ की घटनाओं को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रिया की रिपोर्ट,इंदौर: विधायक नितेश राणे ने मंगलवार को कहा कि शिंदे-फडणवीस सरकार राज्य में ‘लव जिहाद’ की घटनाओं को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में जल्द ही एक धर्मांतरण विरोधी कानून लाया जाएगा। ‘लव जिहाद’ के शिकार लोगों को पुलिस और अंतर्धार्मिक विवाह समिति में शिकायत दर्ज कराने से नहीं डरना चाहिए। राणे ने किया। वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर सुश्री मधुरीताई मिसाल, श्री. राम सातपुते, राज्य मीडिया विभाग के प्रमुख नवनाथ बान आदि मौजूद थे। ए. अबू आज़मी, ए. जितेंद्र अवध खुलेआम दावा कर रहे हैं कि ‘लव जिहाद’ नहीं होता, धर्मांतरण नहीं होता, लेकिन हम कह रहे हैं कि हमारे पास ऐसी कई घटनाओं के सबूत हैं. राणे ने साक्ष्य और ऑडियो टेप के साथ राज्य में ‘लव जिहाद’ की कड़वी सच्चाई को पेश किया।

और पढ़े: पैपराजी के सामने इवेंट में कचरा उठाते दिखे रणवीर सिंह

आना राणे ने कहा कि हमारे पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि कमल कुरैशी और दौंड के पीड़ित हिंदू युवक के साथ-साथ कुरैशी की अपनी पत्नी के ऑडियो टेप को देखने के बाद ‘लव जिहाद’ नहीं होने की बात कहने वालों की बात बंद हो जाएगी. उन्होंने संकल्प व्यक्त किया कि हम हिन्दू समाज के लोगों को धोखा देने वाली जिहादी प्रवृत्ति को नहीं रोकेंगे। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, विधायक अबू आज़मी और जितेंद्र अवाद ने जोर देकर कहा कि कोई ‘लव जिहाद’ नहीं है और कोई धर्मांतरण नहीं है। यानी ये विधायक ‘लव जिहाद’ का समर्थन करते हैं या नहीं, यह एक कठिन सवाल है. राणे ने पूछा।

हम चेतावनी देते हैं कि हम हिन्दू युवकों का जबरन धर्मांतरण कदापि बर्दाश्त नहीं करेंगे। राणे द्वारा दिया गया। भाजपा के मंत्री, विधायक, तमाम कार्यकर्ता पीड़ितों को सुरक्षा और न्याय दिलाने का प्रयास कर रहे हैं. हमारा भी मानना ​​है कि पूरा हिंदू समाज और सरकार पीड़ितों के साथ है। राणे ने पीड़ितों को दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: