EntertainmentHeadlines

आमिर खान ने कपिल शर्मा से की शिकायत

बोले- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन आपने मुझे कभी शो पर नहीं बुलाया

आमिर खान ने कपिल शर्मा से की शिकायत
बोले- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन आपने मुझे कभी शो पर नहीं बुलाया
पूनम की रिपोर्ट आमिर खान और कपिल शर्मा हाल ही में ​​​​​गिप्पी ग्रेवाल की अपकमिंग फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लॉन्च में एक साथ नजर आए। इवेंट के दौरान आमिर, कपिल से शिकायत करते हुए नजर आए।
मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर ने कहा की वह कपिल शर्मा के बहुत बड़े फैन हैं। आमिर कहते हैं, मैं इन दिनों आपने परिवार के साथ वक्त बिता रहा हूं, हर शाम मैं कुछ ऐसा देखने का आनंद लेता हूं, जिसमें कॉमेडी हो।
मैं कुछ दिनों से कपिल का शो देख रहा हूं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हो गया हूं। मेरी इतनी शामों को इन्होंने रंगीन बनाया है। इतना हंसा हूं मैं। मैंने कपिल को कॉल करके उनकी तारीफ भी की थी कि वो इतने लोगो को हंसाते हैं’।फिर आमिर ने कहा- पर आपने मुझे कभी शो पर नहीं बुलाया। ये सुनते ही वह पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं’। इसके बाद कपिल ने कहा- ‘हमारा सौभाग्य होगा जिस दिन आप आएंगे। हम हमेशा भीड़- भाड़ में ही मिले हैं। अब हम 3 साल बाद यहां मिले हैं। हमने आपको बुलाया था आपने कहा था वापस आकर बात करेंगे’।
आमिर ने कहा- ‘आपने हमें फिल्म प्रमोशन के लिए बुलाया था। मैं फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं आना चाहता, मैं सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए आना चाहता हूं’।

और पढ़े
झारखंड में मॉडलिंग स्कूल संचालक पर रेप का आरोप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: