CrimeHeadlines

सीमा सुरक्षा बल को बड़ी सफलता, सीमा पर चांदी के आभूषण के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के तहत सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एक भारतीय तस्कर को 7.525 किलो चांदी के आभूषणोंके साथ गिरफ्तार किया, जिसे वह सीमा चौकी हाकिमपुर, जिला उत्तर 24 परगना के क्षेत्र से भारत से बांग्लादेश ले जानेवाला था।

तीर्थंकर मुखर्जी कोलकातादिनांक 15 नवंबर, 2021, को लगभग1300 बजे, खुफिया  जानकारी के आधार पर सीमा चौकी हाकिमपुर केजवानों ने हाकिमपुर चेक पोस्ट पर एक बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल(No. WB 26N 3283) को आते देखा जो स्वरूपदा बाजार सेहाकिमपुर गांव की तरफ रही थी। सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने उसेरोका और तलाशी ली। तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल के पिछले टायरकी ट्यूब में से 7 पैकेट बरामद हुए, जिसमें 7.525 किलो चांदी केआभूषण मिले हैं। सीमा सुरक्षा बल ने उसी समय व्यक्ति और पूरे सामानको जब्त कर लिया। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान अब्दुलमलिक सरदार, उम्र 27 वर्ष, पिता मोसरीफ सरदार, गांव धड़कन्दा, थानास्वरूपनगर, जिला उत्तर 24 परगना के रूप में हुई। जब्त किए गए चांदीके आभूषण कि भारतीय बाजार में अनुमानित कीमत 3,61,877/- रुपएबताई गई।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान गिरफ्तार गए व्यक्ति ने बताया कि 15 नवंबर, 2021, को उसने यह 7 पैकेट मोटरसाइकिल केसाथ दीपक मंडल पिता स्वर्गीय धीरेन मंडल, गांव हाकिमपुर, थाना स्वरूपनगर, जिला उत्तर 24 परगना से लिया था औरसीमा सुरक्षा बल के ड्यूटी पॉइंट को पार करने के बाद फिर से दीपक मंडल को ही देना था जिसके लिए उसको 500 रुपए मिला था।

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को जब्त किए गए सामान के साथ आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए कस्टम ऑफिसटेंतुलिया को सौंप दिया गया है।

हमारी कोशिश है किआपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्सजानने केलिए नीचे दीया गया लिंक के लाइक फॉलो और सब्सक्राइब कर लें.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन करें, और हमें Twitter और YouTube पर फॉलोकरें)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: