HeadlinesUttrakhand

निर्माता दीपक मुकुट और उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट के साथ टीम फोरेंसिक ने उत्तराखंड में शूटिंग के दौरान उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी-जी से मुलाकात की

पिछले कुछ हफ्तों से मसूरी की रमणीय पहाड़ियों में मौजूद, फोरेंसिक की टीम ने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की।

निर्माता दीपक मुकुट और उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट के साथ टीम फोरेंसिक ने उत्तराखंड में शूटिंग के दौरान उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी-जी से मुलाकात की

उत्तराखंड: पिछले कुछ हफ्तों से मसूरी की रमणीय पहाड़ियों में मौजूद, फोरेंसिक की टीम ने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। टीम में फिल्म की प्रमुख एक्टर जोड़ी विक्रांत मैसी, राधिका आप्टे, एक्टर प्राची देसाई और विंदु दारा सिंह के साथ-साथ निर्माता दीपक मुकुट, मानसी बागला, वरुण बागला मौजूद रहे। इनके अलावा, फिल्म की पूरी टीम भी इस मुलाकात में मौजूद रही। माननीय मुख्यमंत्री ने फिल्म के कलाकारों और क्रू से मिलने के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से एक घंटे का समय निकालने की कृपा की।

निर्माता दीपक मुकुट का मानना ​​है कि यह फिल्म पहाड़ियों में अधिक शूटिंग की राह बना सकती है। उन्होंने आगे कहा कि “यह हमारे लिए सटीक और गहरी समझ वाली बैठक रही, जो एक प्रीविलेज की तरह थी। स्थानीय अधिकारियों द्वारा जिस तरह का ऑन-ग्राउंड समर्थन दिया गया है, उससे अधिक से अधिक निर्माता यहां अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए आकर्षित करने वाला है। कोविड महामारी के बाद के दौर में, क्रू की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और इस मायने में उत्तराखंड सुरक्षित आश्रय रहा है।”

फोरेंसिक का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है और इसका निर्माण सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और मिनी फिल्म्स के बैनर तले दीपक मुकुट, मानसी बागला और वरुण बागला ने किया है। इसके सह निर्माता हुनर मुकुट हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: