HeadlinesPoliticsTrendingUttar Pradesh

बाबा के बुलडोजर का जादू चढ़ा युवाओं पर बनवा रहे टैटू

वाराणसी के दुकानदार ने बताया उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत की खुशी में यहां के युवा बनवा रहे हैं हाथों में बाबा के बुलडोजर का टैटू

बाबा के बुलडोजर का जादू चढ़ा युवाओं पर बनवा रहे टैटू

वाराणसी के दुकानदार ने बताया उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत की खुशी में यहां के युवा बनवा रहे हैं हाथों में बाबा के बुलडोजर का टैटू।

आरती कुमारी की रिपोर्ट,रांची: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के बाद यूपी के युवाओं में बढ़ा बाबा के बुलडोजर का क्रेज। महादेव की नगरी वाराणसी के युवा करवा रहे हैं बाबा के बुलडोजर का टैटू। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बाबा के शानदार जीत और मुख्यमंत्री पद पर दोबारा से वापसी की खुशी में बुलडोजर पर चढ़कर हर जगह भाजपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मनाया जश्न। इसी दौरान वाराणसी के युवा और भाजपा के समर्थकों ने हाथों में बाबा के बुलडोजर का टैटू बनाकर कि अपनी खुशी व्यक्त।

और देखें: Box Office: द कश्मीर फाइल्स ने प्रभास के राधे श्याम को किया बेअसर

वाराणसी स्थित टैटू के दुकान का संचालन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि जब से विधानसभा में भाजपा की शानदार जीत हुई है तब से नौजवानों में छाया है बाबा के बुलडोजर का क्रेज। अब तक लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों ने बनवाया है टैटू। अपने टैटू की फोटो खींच अपने दोस्तों को भेज रहे हैं और सोशल मीडिया पर कर रहे हैं अपलोड।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Yuva Tak (@yuvataknews)

अगर देखा जाए तो कहीं न कहीं युवाओं के इस टैटू का कारण सिर्फ भाजपा की जीत की खुशी नहीं परंतु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विश्वास है कि वह उनके उम्मीदों पर खरे उतरेंगे साथ ही उनकी आपबीती समझ कर उनकी जिंदगी सवारेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: