HeadlinesUttar Pradesh

चुनाव के लिए कुछ भी करेंगे शिवपाल: उच्च शिक्षा बेरोजगार को देंगे पांच लाख का पैकेज

सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शुक्रवार को शहरों के भोपतपुर स्थित बाग में आयोजित जनसभा में ऐलान किया कहा

चुनाव के लिए कुछ भी करेंगे शिवपाल: उच्च शिक्षा बेरोजगार को देंगे पांच लाख का पैकेज…..

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट, लखनऊ: सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शुक्रवार को शहरों के भोपतपुर स्थित बाग में आयोजित जनसभा में ऐलान किया कहा हमारी सरकार बनने से हर परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी और 300 यूनिट की फ्री बिजली मिलेगी, इतना ही नहीं उच्च शिक्षा प्राप्त बेरोजगारों को स्वरोजगार के लिए 5 लाख रुपए का पैकेज भी दिया जाएगा। जिससे उसके जीवन में विकास हो सके। चुनाव में जीत हासिल करने को लेकर शिवपाल यादव ने मौजूदा प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि भाजपा सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार से किसान, नौजवान और बेरोजगार पूरी तरह से त्रस्त आ चुकी है जिसका साफ उदाहरण देखा जा सकता है कि डीजल, पेट्रोल व गैस के दाम आसमान छू रहे हैं।

यहीं कारण है कि आम आदमी का जीवन कठिन दौर से गुजर रहा है, आम जनता इस महंगाई में खाने को तरस रही है, लेकिन भाजपा सरकार को पेट्रोल जैसे दामों को बढ़ाने में ही आनंद आ रहा है। बता दे शिवपाल यादव ने लखीमपुर खीरी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की बर्बरता पूर्ण कार्रवाई से किसान पूरी तरह से टूट चुका है, जिसे लेकर बीजेपी पार्टी को हटाने के लिए समाज विचारधारा वाली से गठबंधन किया जाएगा, जिसमें सबसे बड़ी समाजवादी हमारी पहली प्राथमिकता है।

आपको बता दें कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष दीनानाथ यादव ने मुख्य अतिथि सहित सभी आगंतुकों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष सुंदर सिंह लोधी, राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव, यूथ प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र गुप्ता, पूर्व मंत्री श्री प्रकाश राय, छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश यादव, नितिन कोहली एवं प्रतापपुर विधानसभा के प्रभारी संतोष आर्मी ने भी विचार व्यक्त किए, इस मौके पर रिंकू यादव, आकाश यादव, कमलेश कनौजिया, शमशाद अहमद, शशांक मिश्रा, आशीष, मोनू प्रजापति, जियाउद्दीन, पिंटू सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: