EntertainmentHeadlinesTrending

बिग बॉस में बजी शहनाई, राखी सावंत ने गोरिल्ला से रचाई शादी

बिग बॉस शो की सबसे दिलचस्प बात ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एंट्री रही, क्योंकि राखी सावंत ने बिग जी यानि गोरिल्ला की गोरिया बनकर शो में मजेदार तरीके से एंट्री की

Bigg Boss 15: बिग बॉस में बजी शहनाई, राखी सावंत ने गोरिल्ला से रचाई शादी

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट लखनऊ: ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 शुरू हो चुका है, बिग बॉस का हर शो काफी पॉपुलर होता है। इस टीवी शो में सबसे खास बात यह है कि इसमें एक जंगल राज है जो काफी रोमांचक दिखने वाला है। फिलहाल इस शो के शुरू हुए एक हफ्ते हुए नही कि सभी ने तहलका मचा रखा है, जहां सल्लू भाई ने घरवालों की खूब क्लास लगाई, और इन सभी घरवालों में से प्रतीक सहजपाल को डांट पड़ी, क्योंकि प्रतीक के कारण ही सारे जंगलवासी नॉमिनेट हो गये है, इसी वजह से सलमान खाने ने सभी को जमकर फटकार लगाई ।

राखी की गोरिल्ला एंट्री रही जबरदस्त

बिग बॉस शो की सबसे दिलचस्प बात ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एंट्री रही, क्योंकि राखी सावंत ने बिग जी यानि गोरिल्ला की गोरिया बनकर शो में मजेदार तरीके से एंट्री की। इतना ही नही राखी ने तो बिज बॉस के मंच पर बिग जी के साथ सात फेरे ले शादी तक रचा डाली। जिसे देख खूब हसी ठठोले हुए। औऱ इसी के साथ ही उन्होंने सलमान भाई के साथ गरबा किया, जिसके बाद राखी का मूड क्या बदला कि राखी ने उफ् गर्मी पर डांस कर सबको हसा कर रख दिया। वहीं इस शो में नवरात्रि का पर्व भी मनाना गया जिसमें कुछ स्पेशल गेस्ट भी शामिल हुए। बिग बॉस के मंच पर राखी की एंट्री ना हो ये तो हो ही नही सकता है। कुछ भी कह लो राखी बिग शो की जान है भाई, ये ना आये तो बिग बॉस के घरवाले तो बोर ही हो जाते है। राखी सावंत जब गोरिल्ला बनकर स्टेज पर पहुंची तो सभी देख उसे दंग रह गये, सभी को लगा सचमुच गोरिल्ला आ गया है, सब इधर-उधर भागने लगे तभी गोरिल्ला की भेष में राखी बोल पड़ी। इस बीच सभी ने ड्रामा क्वीन के साथ सभी ने खूब मस्ती की।

राखी के तीसरे पति बने बिग जी

बिग जी के साथ शादी पर रचाने पर सलमान खान ने जब राखी से कहा आपकी शादी तो हो चुकी है फिर भी शादी कर ली, तभी राखी ने तबाक से बोल पड़ी कि ये तो उनकी तीसरी शादी है। इस बात पर तो सलमान खान की हसी रूकी ही नही फिर उन्होंने राखी से पूछा कि तीन शादी वो कैसे? इस पर राखी ने जवाब देते हुए कहा पता है कैसे? उनके तीन पति हैं पहले बिग बॉस, दूसरे रितेश और तीसरे बिग जी है मेरे पति, अब तो सल्लू भाई बड़ी हैरानी में पड़ गये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: