HeadlinesMadhya Pradesh
Trending

आसन्न हार को देखकर भ्रम फैलाने पर आ गयी कांग्रेस – राजपाल सिंह सिसोदिया

लोकप्रिय भाजपा प्रत्याशी अनिल फ़िरोज़िया का नाम लेकर मिथ्या प्रचार कर रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी

आसन्न हार को देखकर भ्रम फैलाने पर आ गयी कांग्रेस – राजपाल सिंह सिसोदिया
लोकप्रिय भाजपा प्रत्याशी अनिल फ़िरोज़िया का नाम लेकर मिथ्या प्रचार कर रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी

प्रिया की रिपोर्ट मोदी जी की गारंटी और विकास की नीतियों से प्रभावित हो जनता पुनः भाजपा पर विश्वास जता रही है ! यही कारण है कि सामने नज़र आ रही हार को देखकर कांग्रेस इंतना बोखला गयी है कि वो जनता में हर प्रकार का भ्रम फैलाने से भी नहीं चुक रही है ! ये बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री राजपाल सिंह सिसोदिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान कही !
श्री सिसोदिया ने कहा कि उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार की घटती लोकप्रियता के चलते अब कांग्रेस लोकसभा क्षेत्र में भ्रम फैलाने एवं मिथ्या प्रचार पर आ गयी है ! श्री सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी टेली कालिंग के माध्यम से जनता तक अपना सन्देश पहुचाने का प्रयास कर रहें है , परन्तु जब true Caller पर महेश परमार का नाम आता है तो क्षेत्र की जनता उनका फोन नहीं उठाती है ,इसी से खिन्न हो कांग्रेस प्रत्याशी अब लोकप्रिय नेता एवं सांसद श्री अनिल फिरोज़िया जी के नाम का सहारा ले रहे हैं जिससे जनता भ्रमित हो फोन उठा लेती है इसकी आड़ में कांग्रेस प्रत्याशी अपना प्रचार कर रहे हैं !
श्री सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस का इस प्रकार का कृत्य न सिर्फ जनता को भ्रमित कर रहा है अपितु ये भारतीय दंड संहिता एवं सूचना प्रोद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 के तहत दंडनीय अपराध की भी श्रेणी में भी आता है !
श्री सिसोदिया ने कहा की उज्जैन आलोट क्षेत्र की जनता इतनी जागरूक और समझदार है कि इस मिथ्या प्रचार और भ्रम फ़ैलाने का दंड कांग्रेस को आने वाली 13 मई को अवश्य ही देगी !

खबरे और भी है

मनीषा कोइराला ने ठुकरा दी थी ‘दिल तो पागल है

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: