EntertainmentHeadlinesTrending

राधेश्याम ने की हिंदी पट्टी में कड़ी परीक्षा की तैयारी

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पिछले हफ्ते रिलीज हुई रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन से प्रतिस्पर्धा का सामना करने में कामयाब रही है

राधेश्याम ने की हिंदी पट्टी में कड़ी परीक्षा की तैयारी, गंगूबाई काठियावाड़ी की दुनिया भर में 200 करोड़ रु

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पिछले हफ्ते रिलीज हुई रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन से प्रतिस्पर्धा का सामना करने में कामयाब रही है, और अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘प्रभास तूफान’ को बहादुर करना होगा।

आरती कुमारी की रिपोर्ट,रांची: अल्लू अर्जुन के पुष्पा हिंदी संस्करण के आश्चर्यजनक रूप से 100 करोड़ रुपये से अधिक के संग्रह के बाद, यह साबित हो गया है कि महामारी के बाद की दुनिया में सिनेमा व्यवसाय लेने के लिए तैयार है। अच्छी सामग्री के साथ, भाषा की बाधाएं तेजी से धुंधली होती जा रही हैं। अब, बाहुबली और साहो के स्टार प्रभास अपनी अखिल भारतीय रिलीज़ राधे श्याम के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। महामारी के दौरान कई देरी के बाद, यह आखिरकार 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। चूंकि प्रभास दक्षिण में एक मेगास्टार हैं, इसलिए इस क्षेत्र में फिल्म के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। लेकिन उन हिंदी बेल्टों का क्या जिन्होंने उनकी पिछली दो रिलीज़ पर बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी?

और देखें:  योगी आदित्यनाथ ने अपने निवास स्थान से सबसे अधिक वोटों से जीतकर रचा इतिहास 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, उत्तरी बाजारों में राधे श्याम का कलेक्शन काफी हद तक वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगा। यह एक डब की गई फिल्म की छवि ले जा रहा है और केवल अच्छी सामग्री ही इसे दर्शकों पर अपनी पीठ और रील के बोझ को उतारने में मदद कर सकती है। इस बीच, बीओआई के अनुसार, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत अच्छा कर रही है। यह संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन और मध्य पूर्व में संयुक्त रूप से USD 5 मिलियन से अधिक (लगभग 40 करोड़ रुपये) का संग्रह करने में कामयाब रहा है, जो महामारी के दौरान एक महान व्यवसाय है।

रिपोर्ट के अनुसार, गंगूबाई काठियावाड़ी तीन सप्ताह के बाद अपने अंतर्राष्ट्रीय रन को 70 लाख अमेरिकी डॉलर (करीब 54 करोड़ रुपये) तक बढ़ा सकती है। इसे घरेलू कलेक्शन में जोड़ें और फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन के लिए 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर सकती है। हालांकि, भारत में राधेश्याम इसके लिए चुनौती पेश कर सकता है। आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पिछले हफ्ते रिलीज हुई रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन से प्रतिस्पर्धा का सामना करने में कामयाब रही है, और अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘प्रभास तूफान’ को बहादुर करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: