HeadlinesSports

पैरीमैच न्यूज ने 6 विजेताओं को आईपीएल फाइनल्स के लिए टेलीपोर्ट किया

स्पोर्ट्स मीडिया प्लेटफॉर्म, पैरीमैच न्यूजनेपीएमआई के समर्थन से आईपीएल फाइनल्स के लिए एक टेलीपोर्ट क्विज का आयोजन किया

पैरीमैच न्यूज ने 6 विजेताओं को आईपीएल फाइनल्स के लिए टेलीपोर्ट किया

14 सितंबर, 2021 नई दिल्ली: स्पोर्ट्स मीडिया प्लेटफॉर्म, पैरीमैच न्यूजनेपीएमआई के समर्थन से आईपीएल फाइनल्स के लिए एक टेलीपोर्ट क्विज का आयोजन किया, जिसका समापन पहल में शामिल हजारों प्रशंसकों के साथ सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। पीएमआई पैरीमैच ब्रांड की विस्तार रणनीति के विकास और कार्यान्वयन में शामिल एक सर्विस कंपनी है। प्रतियोगिता के छह विजेताओं को टूर्नामेंट के फाइनल को लाइव देखने के लिए संयुक्त अरब अमीरात जाने का अवसर मिलेगा।

विजेताओं को चुनने की पूरी प्रक्रिया पारदर्शी और निष्पक्ष थी और इसे @parimatchnewsइंस्टाग्राम पेज पर दर्शाया गया था (चयन रिकॉर्ड अब भी सोशल मीडिया पोर्टल पर उपलब्ध है)। पहले दौर के बाद, कंपनी के प्रतिनिधियों को सभी विजेता नहीं मिल सके और इस तरह नए विजेता चुने गए। ब्रांड ने सूची को वापस लेते हुए, पांच प्रतिभागियों को नहीं, बल्कि छह प्रतिभागियों को बुलाने का फैसला किया। इसलिएपूरी जिम्मेदारी के साथ, कंपनी, पीएमआई की मदद से, अब एक और सपने को पूरा करने का इरादा रखती है।

जब दुनिया भर के प्रसिद्ध खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए आगे आएंगे, तब अमीराती धरती पर दर्शकों का हिस्सा होने के नाते, छह विजेता मैदान पर लीग का आनंद लेंगे। विजेताओं को प्लेऑफ्स और टूर्नामेंट के ग्रैंड फिनाले में इन खिलाड़ियों को देखने और उनको चीयर करने का मौका मिलेगा।

प्रतियोगिता की सफलता और बढ़ती लोकप्रियता पर टिप्पणी करते हुए, पीएमआई के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, दिमित्री बेलियानिन ने कहा कि “हम प्रतियोगिता को लेकर मिली भारी प्रतिक्रिया देखकर खुश थे। इसके लिए पूरे भारत में क्रिकेट प्रशंसकों ने भाग लिया और पूरे देश में हमारी पहुंच बढ़ाने में हमारी मदद की। हम आने वाले समय में भारतीय दर्शकों के साथ अधिक जुड़ने और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के साथ उनको संतुष्टि प्रदान करने की भी उम्मीद रखते हैं।”

इस प्रतियोगिता के कारण क्रिकेट के दीवाने आकर्षित हुए और पीएमआई की व्यस्तता बढ़ाते हुए, इसे सुर्खियों में ला दिया। ब्रांड दिन-ब-दिन अधिक से अधिक खेल प्रेमियों तक पहुंचने और उनकी तेजी से बढ़ती अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए अपने प्लेटफॉर्म को बढ़ाने का अथक प्रयास कर रहा है।

कृपया ध्यान दें कि कोविड-19 संबंधी अनिश्चितता के कारण मुख्य पुरस्कार को बदला जा सकता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: