HeadlinesMadhya Pradesh

फिल्मों के बारे में पीएम के संदेश पर, “पठान” के खिलाफ मुख्यमंत्री ने प्रतिक्रिया दी

फिल्म "पठान" के सबसे मुखर आलोचकों में से एक नरोत्तम मिश्रा ने कहा, पीएम मोदी का "हर शब्द और हर वाक्य हमारे लिए महत्वपूर्ण है।"

फिल्मों के बारे में पीएम के संदेश पर, “पठान” के खिलाफ मुख्यमंत्री ने प्रतिक्रिया दी

फिल्म “पठान” के सबसे मुखर आलोचकों में से एक नरोत्तम मिश्रा ने कहा, पीएम मोदी का “हर शब्द और हर वाक्य हमारे लिए महत्वपूर्ण है।”

आरती कुमारी की रिपोर्ट,रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश, “फिल्मों जैसे अप्रासंगिक विषयों पर अनावश्यक टिप्पणी” करने के खिलाफ चेतावनी, स्पष्ट रूप से प्राप्त हुई है, वरिष्ठ भाजपा नेता और मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संकेत दिया, जो शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण के सबसे बड़े आलोचकों में से एक हैं। स्टारर “पठान”। पीएम मोदी ने कल भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अंत में पार्टी नेताओं के लिए क्या करें और क्या न करें की एक श्रृंखला रखी, जहां आगामी चुनावों के लिए एक रोडमैप तैयार किया गया था। उन रिपोर्टों के बारे में पूछे जाने पर कि प्रधान मंत्री ने स्पष्ट रूप से टिप्पणी की थी कि एक मंत्री फिल्मों पर टिप्पणी करता रहता है, श्री मिश्रा ने कहा कि कोई नाम नहीं लिया गया।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “उनका एक-एक शब्द और एक-एक वाक्य हमारे लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए सभी कार्यकर्ता वहीं से प्रेरणा लेकर आए हैं। हमारा आचरण और व्यवहार उनके मार्गदर्शन और ऊर्जा से ओतप्रोत रहा है और भरा रहेगा।” पिछले महीनों में, देश ने दक्षिणपंथी वर्गों द्वारा विभिन्न फिल्मों के बहिष्कार के आह्वान की बाढ़ देखी है। उनमें से अंतिम “पठान” था, जहां कई लोगों ने “बेशरम रंग” गाने पर आपत्ति जताई थी। दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई नारंगी रंग की बिकनी की ओर इशारा करते हुए, आलोचकों ने तर्क दिया कि गीत “धार्मिक भावनाओं को आहत करता है”। अदालत में कई याचिकाएं दायर की गईं और एक में याचिकाकर्ता ने मांग की कि मुख्य अभिनेताओं के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज किया जाए। यह कहते हुए कि गीत “गंदी मानसिकता” को दर्शाता है, नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि इसका शीर्षक भी “आपत्तिजनक” था।

और देखे: उज्जैन जिले के कलेक्टर आशीष सिंह को कोविड महामारी के दौरान किए गए उनके कार्यों के लिए सम्मानित किया गया

“साथ ही, वेशभूषा में जिस तरह से केसरिया और हरे रंग का इस्तेमाल किया गया है, वह आपत्तिजनक है। बदलाव किए जाने की जरूरत है, ऐसा न करने पर हम तय करेंगे कि फिल्म को मध्य प्रदेश में प्रदर्शित किया जाना चाहिए या नहीं,” श्री मिश्रा ने कहा, जो मध्य प्रदेश के गृह मंत्री। कल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में, पीएम मोदी ने समावेशिता का संदेश दिया था। “अनावश्यक टिप्पणियों” के खिलाफ नेताओं को चेतावनी देने के अलावा, उन्होंने कहा कि उन्हें चुनावी विचारों के बिना बोहरा, पसमांदा और सिख जैसे अल्पसंख्यकों सहित समाज के हर वर्ग तक पहुंचना चाहिए। उन्होंने सत्र में भाग लेने वाले 350 मंत्रियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा, “भाजपा अब केवल एक राजनीतिक आंदोलन नहीं है, बल्कि एक सामाजिक आंदोलन भी है, जो सामाजिक-आर्थिक परिस्थितियों को बदलने के लिए काम कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: