HeadlinesPolitics

NCP TMC का कांग्रेस से परहेज

ममता की पार्टी बोली- कांग्रेस की बुलाई मीटिंग्स में नहीं जाएंगे; H3N2 पर आज महाराष्ट्र CM की बैठक

NCP TMC का कांग्रेस से परहेज

ममता की पार्टी बोली- कांग्रेस की बुलाई मीटिंग्स में नहीं जाएंगे; H3N2 पर आज महाराष्ट्र CM की बैठक

प्रिया की रिपोर्ट इंदौर : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने संसद सत्र के तीसरे दिन विपक्षी दलों के नेताओं ने बैठक बुलाई थी। इसमें 16 पार्टियां शामिल हुईं, लेकिन तृणमूल कांग्रेस (TMC) और शरद पवार के नेतृत्व वाली नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता मीटिंग में शामिल नहीं हुए। दोनों दल अडाणी मामले की जांच को लेकर निकाले गए पैदल मार्च से भी दूर रहे।
TMC सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा कि बंगाल में कांग्रेस पार्टी, भाजपा और CPM के साथ मिली हुई है। इसलिए पार्टी कांग्रेस नेताओं की बुलाई गई बैठकों में शामिल नहीं होगी। TMC पार्लियामेंट में खुद के मुद्दों और एजेंडे पर प्रोटेस्ट करेगी। TMC सांसदों ने अन्य विपक्षी दलों से इतर रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ संसद भवन के बाहर प्रदर्शन भी किया।

और पढ़े : सोनू सूद बोले- पहले दबंग को किया था रिजेक्ट

उधर, जनवरी से अब तक देश में संक्रामक H3N2 वायरस के 3 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं 9 लोगों को जान गंवानी पड़ी है। वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में 352 मामले सामने आए हैं। बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य के CM एकनाथ शिंदे ने मीटिंग बुलाई है। इसमें डिप्टी CM देवेंद्र फडणनवीस और हेल्थ मिनिस्टर तानाजी सावंत भी मौजूद रहेंगे।तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि एक तरफ कांग्रेस के एक सीनियर लीडर आरोप लगा रहे हैं कि ‘ममता-अडाणी-मोदी’ का लिंक है। दूसरी तरफ उम्मीद करते हैं कि TMC उनके साथ खड़ी होगी। कांग्रेस के जिस शख्स ने यह टिप्पणी की, वह लोकसभा में पार्टी के नेता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: