HeadlinesUttar Pradesh

माफिया मुख्तार अंसारी के गिरफ्तार बेटे उमर अंसारी को मिली जमानत, इस वजह से हुआथा गिरफ्तार

मुख्तार अंसारी ने 2001 में बृजेश सिंह और अन्य पर गाजीपुर में मुकदमा दर्ज कराया है. उसी केस में बृजेश सिंह औरत्रिभुवन सिंह की कोर्ट में पेशी होनी थी. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे

  1. उत्तर प्रदेश ब्यूरो : माफ़िया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को बीते दिन पुलिस ने गिरफ्तार किया था. देर रात में उसेजमानत पर छोड़ भी दिया गया है. इसी के साथ उसके सात अन्य साथियों को भी धारा 151 के तहत चालान के बाद निजीमुचलके पर पुलिस ने छोड़ दिया. बता दें, शुक्रवार को कचहरी परिसर से पुलिस ने मुख्तार के बेटे समेत आठ को हिरासतमें लिया था. उमर अंसारी पर आरोप था कि वह बगैर अनुमति कचहरी परिसर में साथियों के साथ पहुंचा था.

पूछताछ में नहीं दे सका जानकारी

बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ में संतोषजनक जानकारी नहीं देने पर पुलिस ने सभी के खिलाफ़ कार्रवाई की. दरअसल, कोर्ट में मुख्तार के प्रतिद्वंदी बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह की पेशी थी. खतरे की आशंका को देखते हुए पुलिसने मुख्तार के बेटे समेत अन्य को हिरासत में लिया था.

मुख्तार अंसारी ने 2001 में बृजेश सिंह और अन्य पर गाजीपुर में मुकदमा दर्ज कराया है. उसी केस में बृजेश सिंह औरत्रिभुवन सिंह की कोर्ट में पेशी होनी थी. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. लेकिन, उमर अंसारी अपने सातसाथियों के साथ लाव लश्कर लेकर उसी कोर्ट में पहुंच गया. ऐसे में सुरक्षा कारणों के चलते माफिया बृजेश सिंह कोर्ट मेंपेश नहीं हो सका. पुलिस ने उमर और साथियों को रोकने की भी कोशिश की. इसी बीच दोनों पक्षों में झड़प हो गई. बतादें, फिलहाल माफिया बृजेश सिंह वाराणसी जेल में बंद है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button