HaryanaHeadlinesTrending
Trending

बृजभूषण की महिला पत्रकार से बदसलूकी

सवाल पूछने पर जबरन गाड़ी का दरवाजा बंद किया, माइक नीचे गिरा

बृजभूषण की महिला पत्रकार से बदसलूकी
सवाल पूछने पर जबरन गाड़ी का दरवाजा बंद किया, माइक नीचे गिरा
पूनम की रिपोर्ट भारतीय कुश्ती संघ (WFI) पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण ने मंगलवार को एक महिला पत्रकार का माइक तोड़ दिया। महिला पत्रकार ने दिल्ली एयरपोर्ट पर बृजभूषण से सवाल पूछने शुरू किए। बृजभूषण ने किसी भी सवाल का सही ढंग से जवाब नहीं दिया। गाड़ी में बैठते वक्त बृजभूषण ने जबरन दरवाजा बंद कर दिया। उस वक्त महिला पत्रकार का हाथ व माइक अंदर की तरफ था। जिससे माइक नीचे गिर गया और बृजभूषण के सुरक्षाकर्मी ने जबरन महिला पत्रकार का हाथ बाहर झटक दिया।

वहीं बृजभूषण के खिलाफ दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि 6 रेसलर्स की शिकायतों की अब तक की जांच के आधार पर WFI के पूर्व अध्‍यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर केस चलाया जा सकता है। यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़ और पीछा करने जैसे अपराधों के लिए सिंह, केस चलाए जाने और सजा के हकदार हैं। बृजभूषण के खिलाफ कुल 17 गवाहों ने छेड़छाड़ की पुष्टि की है। इनमें 5 गवाह पहलवानों के पति या परिवार के लोग हैं।

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, 13 जून की चार्जशीट में सेक्‍शन 506 (आपराधिक धमकी), 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाना), 354 ए (यौन उत्पीड़न) और 354 डी (पीछा करना) लगाते हुए यह भी कहा गया है कि एक मामले में बृजभूषण की ओर से उत्पीड़न लगातार जारी था।

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बृजभूषण और सेक्रेटरी विनोद तोमर को 18 जुलाई को कोर्ट में तलब किया है। इस पर बृजभूषण ने कहा कि वह कोर्ट के सामने पेश होंगे। उन्हें कोर्ट में पेश होने से कोई छूट नहीं चाहिए।

 

खबरे और है
बंगाल पंचायत चुनाव काउंटिंग

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: