EntertainmentHeadlines

डिज्नी हॉट स्टार के लिए शोमैन बने मेगा पावर स्टार राम चरण

मेगा पावर स्टार राम चरण अब आधिकारिक तौर पर डिज्नी हॉट स्टार के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं। एक विज्ञापन फिल्म भी जारी की गई है

डिज्नी हॉट स्टार के लिए शोमैन बने मेगा पावर स्टार राम चरण

हैदराबाद ब्यूरो: मेगा पावर स्टार राम चरण अब आधिकारिक तौर पर डिज्नी हॉट स्टार के ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं। एक विज्ञापन फिल्म भी जारी की गई है जिसमें राम चरण को एक उत्साहित शोमैन के रूप में चैनल पर उपलब्ध विकल्पों के बारे में गाते हुए देखा जा सकता है। वेल्वट ब्लेज़र, गोल्डन वेस्ट और आइवरी पैंट पहने राम चरण अपने लुक से भी जादू बिखेरते हैं। जादूगर वाली टोपी पहने राम चरण को अपना सधा हुआ डांस और अभिनय कौशल दिखाते हुए देखा जा सकता है। उनके खास किस्म के सनग्लासेस और उनकी तिलस्मी दाढ़ी शो का मुख्य आकर्षण हैं।

राम चरण ने अपने सोशल मीडिया पर भी विज्ञापन वीडियो को पोस्ट किया है और इसके बारे में चर्चा की है। उन्होंने अपने कैप्शन में कहा है कि “विनोदामे इक्कड़ा मना सोंथम! ब्लॉकबस्टर मूवीज, तेलुगु हॉटस्टार स्पेशल्स, स्पोर्ट्स और अन्य बहुत कुछ! स्वागतम पालुकुतोंडी #मना विनोदा विश्वम@DisneyPlusHS”

दर्शकों के साथ उनकी मास एवं क्लास अपील इस विशाल ओटीटी का चेहरा बनने में उनकी मदद करती है। कोई आश्चर्य नहीं कि उनके पास मौजूद ‘मैग्नम ओपस’ फिल्मों को देखते हुए, उन्हें ब्रांड्स का चेहरा बनने के लिए कहा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: