DelhiHeadlinesTrendingUncategorized

मनीष सिसोदिया के पास बीजेपी की रिकॉर्डिंग, “आप “का दावा केजरीवाल बोले ‘दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बीजेपी के ऑफर वाले दावे के बाद कहा है ,कि दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस 'फेल हो गया है।

मनीष सिसोदिया के पास बीजेपी की रिकॉर्डिंग, “आप “का दावा केजरीवाल बोले ‘दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बीजेपी के ऑफर वाले दावे के बाद कहा है ,कि दिल्ली में ‘ऑपरेशन लोटस ‘फेल हो गया है।

प्रिया कुमारी की रिपोर्ट,रांची: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बीजेपी के ऑफर वाले दावे के बाद कहा है ,कि दिल्ली में ‘ऑपरेशन लोटस ‘फेल हो गया है। इस बीच आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने कहा कि, मनीष सिसोदिया के पास बीजेपी के कॉल रिकॉर्डिंग है। कॉल के दौरान मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नेता की कॉल रिकॉर्डिंग भी की थी। जरूरत पड़ने पर कॉल की रिकॉर्डिंग को जारी किया जा सकता है। अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के 6 घंटे पहले किए गए ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, इसका सीबीआई ईडी रेड का शराब नीति और भ्रष्टाचार से कोई लेना-देना नहीं? यह रेड केवल दिल्ली में “आप “की सरकार गिराने के लिए की गई? जैसे इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है, इसके बाद केजरीवाल ने लिखा दिल्ली में “ऑपरेशन लोटस फेल हो गया”।

और देखे: पटना के ‘लाठीबाज’ ADM के खिलाफ बैठी जांच, तेजस्वी बोले- सरकार पर भरोसा रखें छात्र।।

दरअसल दिल्ली में आबकारी नीति पर सीबीआई के चक्रव्यूह में घिरे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बड़ा बयान जारी कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी। सिसोदिया ने ट्वीट के जरिए कहा है कि,’ मेरे पास बीजेपी का संदेश आया है ‘आप’ छोड़कर बीजेपी में आ जाए सारे सीबीआई ईडी के किस बंद करवा देंगे’। मनीष सिसोदिया ने कहा कि, मेरा बीजेपी को जवाब यह है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं ,सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों- षड्यंत्रकारियो के सामने झुकुगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे के झूठे हैं ,जो करना है कर लो।

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि मुझे सीएम कैंडिडेट बनाने के ऑफर पर बीजेपी को मेरा संदेश है कि ‘अरविंद केजरीवाल ‘जी मेरे राजनीतिक गुरु हैं उन से कभी गद्दारी नहीं करूंगा। मैं सीएम बने नहीं आया हूं ।मेरा सपना है देश का हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले, तभी तो भारत नंबर वन देश बनेगा, पूरे देश में यह काम सिर्फ केजरीवाल कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: