HeadlinesMaharastra

शरद पवार-संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली

पुलिस ने दो को हिरासत में लिया; CM शिंदे बोले- सुरक्षा का ख्याल रखा जाएगा

शरद पवार-संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली
पुलिस ने दो को हिरासत में लिया; CM शिंदे बोले- सुरक्षा का ख्याल रखा जाएगा
पूनम की रिपोर्ट राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार, शिवसेना सांसद संजय राउत और उनके भाई सुनील राउत को शुक्रवार को जान से मारने की धमकी मिली। पवार को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। संजय राउत ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पकड़ा है। वे सभी भाजपा से जुड़े हैं।महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि शरद पवार को धमकी मिली है। सरकार इस मुद्दे पर गंभीर है, मैंने खुद पुलिस के अधिकारियों से बात कर जांच के निर्देश दिए हैं। पवार सीनियर लीडर हैं, हम उनका सम्मान करते हैं। उनकी सुरक्षा का ख्याल रखा जाएगा। जरूरत पड़ी तो उनकी सुरक्षा भी बढ़ाई जाएगी।महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमारे राजनीतिक मदभेद हैं, लेकिन किसी भी नेता को धमकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिस को मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।शरद पवार की बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने शुक्रवार दोपहर मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की। उन्होंने पिता को मिल रही धमकियों की शिकायत की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पवार साहब को व्हाट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज मिला था।

मैं पुलिस को इसकी जानकारी देने आई थी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री ने मेरी अपील है कि इस पर कार्रवाई हो। राज्य में ऐसी निचले स्तर की राजनीति बंद होनी चाहिए।

उद्धव ठाकरे गुट के विधायक सुनील राउत ने बताया कि संजय राउत और मुझे कल से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। फोन करने वाले हमें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और मीडिया से बात न करने के लिए कहा गया है। मुंबई पुलिस आयुक्त और राज्य के गृह मंत्री को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

खबरे और भी है
मुंबई मर्डर का आरोपी बोला- महिला ने आत्महत्या की

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: