EntertainmentHeadlines

शाहरुख की वजह से बच गई थी लाल सिंह चड्ढा

आमिर बोले- शाहरुख की कंपनी ने VFX बनाने में देरी की, इससे फायदा फिल्म को हुआ

शाहरुख की वजह से बच गई थी लाल सिंह चड्ढा

आमिर बोले- शाहरुख की कंपनी ने VFX बनाने में देरी की, इससे फायदा फिल्म को हुआ

पूनम की रिपोर्ट इंदौर : आमिर खान से साउथ इंडियन फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता पर सवाल किया गया था। इस दौरान उन्होंने उस वाकये का जिक्र किया जब शाहरुख खान ने उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को केजीएफ 2 से क्लैश होने से बचा लिया था।
आमिर का कहना था कि शाहरुख खान की रेड चिलीज कंपनी लाल सिंह चड्ढा का वीएफएक्स बनाने में देरी कर रही थी, लेकिन इससे फायदा ये हुआ कि फिल्म की टक्कर केजीएफ 2 से होने से बच गई। आमिर के मुताबिक, हिंदी ऑडियंस में केजीएफ 2 को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट था, इसलिए अच्छा हुआ कि उनकी फिल्म बाद में रिलीज हुई।

और पढ़े : लैंड फॉर जॉब्स स्कैम में लालू-राबड़ी और बेटी को जमानत

आमिर ने ये बातें लाल सिंह चड्डा के तेलुगु ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर कही थी। जब उनसे बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की तुलना पर सवाल किया तो उन्होंने पुष्पा, बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों की तारीफ की। आमिर ने कहा कि ये देखना वाकई सुखद है कि अब देश के हर हिस्सों से शानदार कंटेंट देखने को मिल रहा है।आमिर ने कहा, ‘मुझे याद है कि जब केजीएफ 2 रिलीज होने वाली थी, तो मेरे कुछ पुराने दोस्तों और हिंदी ऑडियंस के बीच फिल्म को लेकर गजब का उत्साह था। लाल सिंह चड्ढा भी उसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन हमारा सौभाग्य रहा कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट फिल्म के वीएफएक्स पर थोड़ा समय ले रही थी, इसलिए हम बच गए वरना केजीएफ 2 के साथ हमारी भी फिल्म रिलीज होती।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: